निगोहां – चार पशु तस्कर गिरफ्तार , 24 भैंस बरामद

0 135

निगोहां – चार पशु तस्कर गिरफ्तार , 24 भैंस बरामद

निगोहा , लखनऊ । निगोहा थाना क्षेत्र के दखिना टोल प्लाजा के पास से सोमवार की रात पुलिस ने चार पशु तस्करों को गिरफ्तार कर ट्रक में लदे 24 भैंसों को बरामद किया है । पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि वह मवेशियों को लादकर रायबरेली से लखनऊ जा रहे थे पुलिस ने ट्रक सीज करने के साथ पशु तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेज दिया ।
सोमवार को निगोहा थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह को मुखबिर से सूचना मिली की रायबरेली से मवेशियों को लादकर एक ट्रक लखनऊ के लिए निकल रहा है । प्रभारी के निर्देश पर निगोहा थाने में पदस्थ एसआई रामसमुझ यादव मय फोर्स के साथ दखिना स्थित टोल प्लाजा के समीप वाहन चेकिंग शुरू कर दिया इस बीच उधर से गुजर रहे एक ट्रक को पुलिस ने रोका तो चालक समेत गाड़ी में मौजूद अन्य लोग भागने लगे पुलिस ने घेराबंदी कर चार पशु तस्करों को दबोच लिया थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गाड़ी से 24 भैंस बरामद हुई हैं । पकड़े गए आरोपितों ने अपनी शिनाख्त सईद पुत्र अमीन निवासी बिरनावा , मोहम्मद रिजवान पुत्र मुन्ना , नसीमुद्दीन पुत्र फकरुद्दीन निवासी खाली साठ , अरबाज पुत्र रईस निवासी उदापुर जनपद रायबरेली के रूप में दी । बरामद मवेशियों को सुपुर्दगी के साथ वाहन सीज करते हुए आरोपितों पर पशु क्रूरता के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा गया है।

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More