रामलला कय दर्शन कय के लौटे कांग्रेस कय नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ज्ञानवापी पय कहे बड़ी बात,भाजपा के सांसद का कहे होइ ऐककय थाली का चट्टा बट्टा।

0 55

भगवान रामचंद्र की नगरी अयोध्या मा पहुंचे कांग्रेस कय नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा श्री रामलला का दर्शन पूजन कयके ज्ञानवापी मामले पय खुशी जाहिर करत आचार्य प्रमोद कृष्णन और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा पत्रकारन से मिले और पत्रकारन कय तीखे सवाल का जबाब देहे।हम पूरी खबर के.डी न्यूज़ यूपी के सौजन्य से आप सब के सामने प्रस्तुत कर तही इ पूरी रिपोर्ट कपिल देव शुक्ल संपादक द्वारा तैयार किन गय बा।

https://youtu.be
*रामलला का दर्शन करय पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णन ने ज्ञानवापी पर ई काव कही देहे,बताये थाली कय चट्टा बट्टा।*

Anchor-अयोध्या पहुँचे काग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने श्री रामलला का दर्शन पूजन किया।दर्शन के बाद उन्होंने ज्ञानवापी मामले पर खुशी व्यक्त करते हुए कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि यह बहुत ही चमत्कारी विषय है और हमारी आस्था से जुड़ा हुआ है मामला कोर्ट के अधीन है और न्यायालय के किसी भी फैसले का सम्मान करना हमारा कर्तव्य है आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि हम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हैं पहले भी किया है और अब भी करेंगे।उन्होंने कहा कि शिवलिंग को अब तक क्यों छुपाया गया किसने छुपाया यह बात का विषय है.फिलहाल तो भारत भावनाओं का देश है और संवैधानिक व्यवस्था से चलता है न्यायपालिका का आदेश जो भी होगा उसे सभी को मानना पड़ेगा सर्वे में मिले हुए शिवलिंग और साक्ष्यों पर बोलते हुए कहा कि प्रत्यक्षण किम् प्रमाणम प्रत्यक्ष को प्रमाण की आवश्यकता नहीं होती और इस विषय पर कोई राजनीति नहीं करना चाहता है।

V/0-वही ताजमहल प्रकरण पर बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि न्यायालय ने ताजमहल पर बंद तालो को खुलवाने से मना कर दिया है कुतुब मीनार और ताजमहल भारत सरकार के अधीन है किसी धर्म से जुड़ा हुए नहीं हैं।और भारत सरकार को चाहिए कि ताजमहल और कुतुब मीनार भारत सरकार हिंदुओं को सौंप दें यह विषय भारत सरकार का है।हम राष्ट्र और देश के साथ हैं।वहीं राज ठाकरे के अयोध्या विरोध के मामले पर आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह और राज ठाकरे दोनों एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं इनका धर्म और भावनाओं से लेना देना नहीं है यह अपनी दुकान चमकाने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते रहते हैं आचार्य प्रमोद कृष्णन हमलावर होते हुए बोले कि भारत वसुदेव कुटुंबकम का देश है यहां पर इस तरीके की घटिया राजनीति करने की आवश्यकता नहीं है वहीं ओवेसी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज ठाकरे और एआईएमआईएम के प्रमुख ओवैसी इनका ना तो किसी आस्था श्रद्धा और संस्कार से कोई मतलब है ना ही किसी राष्ट्र से अपने अपने निशाने साधते हैं ।राज ठाकरे और ओवैसी को सौतेला भाई बताया है।

Byte-आचार्य प्रमोद कृष्णम, कांग्रेस नेता

Anchor-कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा अयोध्या पहुंचे।उन्होंने यहा आकर श्रीरामलला व हनुमानगढ़ी का दर्शन पूजन किया।तो वही दर्शन के बाद मीडिया से मुखतिब होते हुए कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ज्ञानवापी मामले पर कहा कि पूरे दुनिया में हमारी न्यायपालिका सही है। भारत सरकार से अपील है।कि देश के सामने इसको लेकर पूरी जानकारी दे।और न्यायपालिका तक जानकारी जल्द से जल्द पहुंचाने का काम करें।उन्होंने कहा कि अर्जेंट हेरिंग के साथ न्यायपालिका तथ्यों के आधार पर ले सके फैसला.

Byte-दीपेंद्र हुड्डा राज्यसभा सांसद कांग्रेस

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More