सुल्तानपुर-यूपी में सब बा का लईके होत बाटी रोड़ शो,रवि किशन कुड़वार में बजरंगी की ताई मचाय दिहिस गर्दा।

0 579

पांचवे चरण के मतदान के लिए शुक्रवार को चुनावी प्रचार आखिरी दिन है।सभी चुनावी पार्टियों का धुंआधार प्रचार प्रसार आज शाम 5 बजे थम जाएगा।उसी कड़ी में  भाजपा के स्टार प्रचारक व गोरखपुर से सांसद रवि किशन सुल्तानपुर पहुँचे है और भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांग रहे है।

https://youtu.be/c0p2z7ZCdv

*यूपी में सब बा का लईके होत बाटी रोड़ शो,रवि किशन कुड़वार में बजरंगी के पक्ष कई दिहिस गर्दा,देखय सभय खबर।*

वीओ-इसौली विधानसभा सीट से प्रत्याशी ओम प्रकाश बजरंगी के लिए रोड शो कर सांसद रवि किशन भाजपा के पक्ष वोट करने की अपील कर रहे है।रोड के दौरान मीडिया से बात करते हुए रवि किशन ने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है।विकास की धारा बह रही है।वही विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि भेड़ियों का झुंड आ गया है एक सन्याशी को हराने के लिए।विदेशों से पैसा आ रहा है।लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता फिर से एक बार योगी की सरकार बना रही है।वही 2017 के चुनाव में भाजपा जिले की 5 विधानसभा सीटो में 4 सीट पर अपना कब्जा जमाया था और एक सीट समाजवादी पार्टी के खाते में गयी थी।ये वही इसौली विधानसभा सीट है जिस पर इस बार जीत के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोख दी है।मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के दौरे के बाद आज सांसद रवि किशन का रोड ये बता रहा है कि भाजपा के लिए इसौली की सीट कितनी मायने रखती है।वही सांसद रवि किशन ने इसौली विधानसभा सीट पर 50 हजार वोट से जीत की बात कही है।

बाईट-रवि किशन (सांसद गोरखपुर)

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More