- Advertisement -

अमेठी।18 मार्च को विशाल बैठक का आयोजन उत्तर प्रदेश के ओबीसी प्रभारी अनिल सैनी के नेतृत्व मे जिला स्तर पर किया जाएगा

0 115

अमेठी।18 मार्च को विशाल बैठक का आयोजन उत्तर प्रदेश के ओबीसी प्रभारी अनिल सैनी के नेतृत्व मे जिला स्तर पर किया जाएगा

अमेठी से चंदन दूबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

- Advertisement -

अमेठी।मोदी सरकार पिछड़ों की बात करके पिछड़े वर्ग को उनके हकों से वंचित करने का काम रही है।प्रदेश भर के पिछड़ा वर्ग के लोगों को कांग्रेस पार्टी से जोड़कर और सक्रिय करके संगठन को मजबूत किया जायेगा ये बाते उत्तर प्रदेश कांग्रेस ओबीसी विभाग के प्रभारी अनिल सैनी ने जिला स्तर की कार्यकर्ता बैठक के दौरान कही।

उन्होंने केन्द्र एवं प्रदेशों की भाजपा सरकारों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पिछड़ों के लिए सिर्फ कांग्रेस पार्टी ने ही कार्य किया है।

जिलाध्यक्ष लखनलाल वर्मा ने कहा कि पिछड़ा वर्ग प्रदेश में जिसके साथ रहता है उसकी सरकार बनती है।सपा बसपा और अब भाजपा ने पिछड़ों को उचित सम्मान नहीं दिया।पिछड़ा वर्ग इस बार खुल कर कांग्रेस का समर्थन कर रहा है। उन्होंने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों के लिए कहा कि पिछड़ों के लिए सिर्फ कांग्रेस ने ही काम किया है।इस वर्ग की बेहतरी के लिए कांग्रेस की ही सरकार काम कर सकती है। एक बार फिर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए इस वर्ग को एकजुट होना होगा। उन्हें समझना होगा कि उनके साथ छल हुआ है और इसका फैसला उन्हें लोकसभा चुनाव में सरकारों को सुनाना होगा।इस बैठक की अध्यक्षता अमेठी के कांग्रेस जिला अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग लखनलाल वर्मा ने की।

इस बैठक में हनुमन्त विश्वकर्मा,मोहित गुप्ता,रामभवन यादव,आशीष यादव,मनोज कौशल,विकास रावत,सुरेद्र यादव,अजय मौर्य सहित भारी संख्या में विधानसभा अध्यक्ष ,ब्लॉक अध्यक्ष एवम ओबीसी समाज के लोग उपस्थिति रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.