- Advertisement -

जौनपुर-यूपी में पुलिस ने नहीं सुनी तो हत्या की डर से विकलांग पति पत्नी ने लिंग मंदिर में शरण

0 327

यूपी में पुलिस ने नहीं सुनी तो हत्या की डर से विकलांग पति पत्नी ने लिंग मंदिर में शरण
जौनपुर रिपोर्ट मनीष पाठक

- Advertisement -


जौनपुर। जिले भर की पुलिस एक दिव्यांग को सुरक्षा नही दे पा रही हैं।थका हारा गरीब परिवार अब मंदिर की शरण में है। वह किसी भी सूरत बरसठी थाना अंतर्गत दाऊद पुर गांव स्थित घर जाने को तैयार नहीं। उसे डर है कि कहीं परिवार समेत उसकी हत्या ना कर दी जाए। डर हो भी क्यों ना थाने से लेकर एसपी की चौखट तक से उसकी न्याय की आश टूटती चली गई।
दाऊद पुर गांव के दिव्यांग देवी बिंद का परिवार खौफ के साए में जीवन गुजार रहा है। उसका अपने ही भाई से काफी पुराना विवाद चल रहा है। बीते सोमवार की रात भाई उनके साथ मारपीट की उनका मोबाइल भी छीन लिया। उन्होंने थाने पर शिकायत की, लेकिन वहां से यह कहकर लौटा दिया गया कि चलो आते हैं। उसी शाम दबंग ने घर पहुंच कर धमकी दी कि अगले दिन हत्या करते हुए बड़े में आग लगा देगा। मंगलवार की रात दबंग ने उस मरे को आग के हवाले कर दिया जिसमें देवी बिंद का परिवार सोया था। शोर शराबा सिंह गांव के लोग जुड़ गए। किसी तरह परिवार को आग से बचाकर बाहर निकाला गया।
बुधवार को पीड़ित परिवार ने एसपी से मिलकर शिकायत की लेकिन यहां से भी न्याय की उम्मीद नहीं जगी। लौट कर घर आया तो दबंग ने इस बार पीटकर उसका हाथ तोड़ दिया। लगातार हो रहे जुर्म और पुलिस की तरफ से कार्रवाई ना होने पर दिव्यांग परिवार सहित गांव से पलायन कर गया। जान बचाने के लिए इधर-उधर भटकते हुए मछली शहर पड़ा में स्थित एक मंदिर में जाकर शरण ले ली। अब वह भगवान से दिन रात दिन भरने और जीवन रक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा है

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.