- Advertisement -

अमेठी-केन्द्र सरकार के मंत्री अजय टमटा अमेठी में प्रचार के पहुुंचे,गर्मजोशी से कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

0 189

अमेठी।केन्द्र सरकार के मंत्री अजय टमटा अमेठी में प्रचार के पहुुंचे,गर्मजोशी से कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

- Advertisement -

केंद्रीय कपड़ा राज्यमंत्री अजय टमटा का अमेठी जिले के बहादुरपुर किसान मंडी समिति के सामने ऐतिहासिक स्वागत हुआ।कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से मंत्री का स्वागत करने के बाद जायस कस्बे में भाजपा नेताओ और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करायी।

मंगलवार को देर शाम भाजपा प्रत्यासी केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन इरानी के चुनाव प्रचार के लिए केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजय टमटा दल बल के साथ अमेठी लोकसभा क्षेत्र में डेरा डालने के लिए आ धमके बहादुरपुर में स्वागत करने वाले नेता भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ जिला महामंत्री अजय विश्वकर्मा अमेठी अध्यक्ष महादेव विश्वकर्मा,अशोक विश्वकर्मा बृजेश प्रजापति आदि नेताओं में केंद्रीय मंत्री का कर्मजोशी से स्वागत किया और उनकी अगवानी की।

केन्द्रीय राज्यमंत्री अजय टमटा बहादुरपुर से चलकर नगरपालिका जायस के चेयरमैन महेश कुमार सोनकरसे मुलाकात की और लोकसभा चुनाव का जायजा लिया।इसके बाद केन्द्रीय मंत्री गौरीगंज नगर पालिका पहुंचे और लोगों से चुनाव की जानकारी ली।यही नहीं केन्द्रीय मंत्री कई गावों में लोगों से घर घर गांव गांव जनसम्पर्क करने में लगे रहे। इनके आने से भाजपा प्रत्याशी का रुत्बा हाई फाई नजर आने लगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.