- Advertisement -

अमेठी- पत्नी के मोबाइल के वॉट्सएप पर आये गाने की बजह तो नही बना,पति-पत्नी के बीच कलह की वजह तो नही बना यह गाना,और पति ने कर ली खुदकुशी?

अमेठी-संदिग्ध परिस्थितियों में घर में युवक ने लगाई फाँसी, पुलिस जांच में जुटी

0 567

अमेठी।अमेठी के थाना संग्रामपुर क्षेत्र के बड़गांव में एक युवक ने लगाई फांसी,हत्या या आत्महत्या

अमेठी से चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

अमेठी।आज 18.04.2019 को अमेठी जिले के थाना संग्रामपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर दी जान।

मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बड़गांव का है जहाँ पर जितेंद्र पुत्र नन्हे लाल कनौजिया उम्र लगभग 30 वर्ष गुरुवार की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी।

- Advertisement -

पत्रकारों से बात करते हुए मृतक की पत्नी ने रीना देवी ने बताया कि हमारे पति हमारे ऊपर हमेशा ही शक करते थे जिसके कारण हमारी और हमारे पति की लड़ाई अक्सर होती रहती थी हो सकता है पता नहीं कैसे हो गया है।

दरअसल पति-पत्नी के बीच कलह की वजह एक गाना था जो कि पत्नी के मोबाइल वॉट्सएप पर आया था।जिसको लेकर चार दिन पहले पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था बात रिश्ता टूटने तक पहुंच चुका था।मृतक के एक छोटा 2 साल लड़का का है मृतक की पत्नी रीना टिकरमाफी में माली की नौकरी करती है।पत्नी के अनुसार पति ने मोबाइल फोन के गाना के कारण फाँसी लगाकर आत्महत्या की है।

तो वही मृतक के पिता नन्हे लाल के अनुसार मृतक का एक्सीडेंट हुआ था जिसका इलाज चल रहा था ।पत्नी टिकरमाफी नौकरी करती है वही पर दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था ।अपने एकलौते बेटे को वह अपने पास लाना चाहता था लेकिन पत्नी ने नही लाने दिया।

पुलिस आत्महत्या के कारणों की जाँच में जुटी है अब देखना यह होगा कि अमेठी पुलिस युवक के आत्महत्या के कारणों की गूठी सुलझा पाती है की नही।

लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है छानवीन जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.