- Advertisement -

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बृद्ध भाजपा नेता की मौत –शिवगढ़ (रायबरेली)

0 89

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बृद्ध भाजपा नेता की मौत

- Advertisement -

शिवगढ़ (रायबरेली) – शिवगढ़ थाना क्षेत्र के कसना मोड़ के पास खेत से घर जा रहे भाजपा नेता की अज्ञात वाहन की टक्कर मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार शिवगढ़ थाना क्षेत्र के जुगराजपुर निवासी भाजपा नेता धर्म दत्य शुक्ला उम्र 68 वर्ष रविवार देर शाम अपने खेत से घर के लिए वापस आ रहे थे तभी कसना मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी साईकिल में जोरदार टक्कर मार दी जिससे भाजपा नेता धर्म दत्त शुक्ला रोड के किनारे बने गड्ढे में जा गिरे जब आस- पड़ोस के लोगों को जानकारी हुई तो उन्होंने परिजनों को सूचना दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची डायल यूपी 100 द्वारा आनन-फाफन में उन्हे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ लाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सोमवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाजपा नेता के बड़े पुत्र रमेश चंद्र शुक्ला ने बताया कि खेत गए थे वापस आ रहे थे तभी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे मेरे पिता की मौत हो गई।शिवगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक अजीत कुमार प्रभारी विद्यार्थी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि कैसे मौत हुई है।
भाजपा नेता की मौत की खबर सुनते ही क्षेत्रीय विधायक रामनरेश रावत ने शिवगढ़ थाने पहुंचकर परिजनों से मिलकर उन्हे ढांढस बंधाया और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

- Advertisement -

रिपोर्ट- हिमांशु शुक्ला

Leave A Reply

Your email address will not be published.