- Advertisement -

रायबरेली-सीओ व एसडीएम की मौजूदगी में युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास

0 188

सीओ व एसडीएम की मौजूदगी में युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास

रिपोर्ट- हिमांशु शुक्ला

- Advertisement -

- Advertisement -

खीरों (रायबरेली): थाना क्षेत्र लालपुर मजरे बरौंडी में जमीन पर कब्जे का विवाद निस्तारित करने के लिए सीओ व एसडीएम मौके पर पहुंचे। तभी एक युवती ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस वालों ने तुरंत उसे पकड़कर माचिस छीन ली। विवाद न बढ़े, इसलिए वहां तीन थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है।

उक्त गांव निवासी रामचरन और राजकिशोर के घर अगल-बगल हैं। वहीं पर एक जमीन पर कब्जे को लेकर इनके बीच विवाद चल रहा है। एक सप्ताह पहले इसकी शिकायत खीरों थाने में की गई। जिसे पुलिस ने सुलह समझौता कराकर शांत करा दिया। मगर दोनों पक्ष समाधान दिवस में आ गए। जिस पर सीओ लक्ष्मीकांत गौतम और एसडीएम जीतलाल सैनी लालपुर पहुंचे। उन्होंने दोनों लोगों के लिए जमीन नापकर अलग-अलग करा दी। इस निर्णय से असंतुष्ट रामचरन की बेटी राजरानी ने खुद पर केरोसीन उड़ेल लिया और आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने उसे पकड़कर माचिस छीन ली और सख्त हिदायत दी। मामला गरम होता देख लालगंज और गुरुबक्शगंज की पुलिस भी बुला ली गई।

जिसके बाद राजकिशोर को तुरंत अपने हिस्से की जमीन पर निर्माण कराने के लिए कहा गया। इस दौरान तीनों थानों की पुलिस मय थानाध्यक्ष मौजूद रही। वहीं सीओ व एसडीएम वहां से चले गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.