- Advertisement -

यूपी सुलतानपुर-बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी सुलतानपुर के विरूद्ध भ्रष्टाचार के खिलाफ सांसद मेनका गांधी ने जांच करने के लिए उत्तर प्रदेश शासन के चकबंदी आयुक्त को लिखा पत्र,

0 702

सुलतानपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने उत्तर प्रदेश शासन के चकबंदी आयुक्त बीo राम शास्त्री, 7 वां तल, इन्दिरा भवन अशोक मार्ग, लखनऊ को 13 फरवरी 2020 को पत्रांक संख्या एमo जीo पीo – 514 के माध्यम से पत्र लिखकर अशोक कुमार सिंह बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी सुलतानपुर के विरूद्ध भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच कर न्यायोचित व तत्काल वैकल्पिक व्यवस्था सुनिश्चित कराने हेतु कहा है।

मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद मेनका संजय गांधी ने चकबंदी आयुक्त बी. राम. शास्त्री को लिखे पत्र में बताया है कि मेरे संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर के जिला बार एसोसिएशन के सम्मानित अधिवक्ताओं करूणा शंकर द्विवेदी, शंकर प्रसाद गुप्ता, भोला नाथ अग्रवाल, जगन्नाथ तिवारी आदि 106 अधिवक्ताओं ने मुझे प्रार्थना पत्र देकर सुलतानपुर जिले के बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी, अशोक कुमार सिंह के भ्रष्टाचार के खिलाफ़ विस्तार से जानकारी दी है और जांच कराकर उचित कार्रवाई करवाने के लिए लिखा है।

- Advertisement -

- Advertisement -

श्रीमती गांधी ने चकबंदी आयुक्त को पत्र के माध्यम से बताया है कि मेरे संसदीय क्षेत्र के सम्मानित अधिवक्तागण विगत एक माह से अधिक दिनों से अधिवक्ता संघ के सर्वसम्मति प्रस्ताव पर भ्रष्टाचार के खिलाफ़ न्यायालय का बहिष्कार किये हुए है। जिसके कारण न्यायिक कार्यो के निष्पादन में बाधा उत्पन्न हो रही है। श्रीमती गांधी ने चकबंदी आयुक्त से व्यापक जनहित को ध्यान रखते हुए संलग्न प्रार्थना पत्र के आधार पर जांच कर न्यायोचित व तत्काल वैकल्पिक व्यवस्था सुनिश्चित कराने हेतु उचित कार्रवाई करने का आग्रह किया है ताकि तत्काल न्यायिक कार्यो का निष्पादन हो सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.