- Advertisement -

यूपी/अमेठी-अब मुस्कुराना भी हुआ भारी,दबंगों ने पिता पुत्र की जमकर की पिटाई,क्या है पूरा प्रकरण देखे रिपोर्ट

0 356

अमेठी-मुस्कुराना भी हुआ भारी,दबंगों ने पिता पुत्र की जमकर की पिटाई, एक कि हुई मौत,संग्रामपुर थाना क्षेत्र के सरैया का नौगांव का मामला

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

जनपद अमेठी से एक चौका देने वाला वाक्या सामने आ रहा सुन कर बड़ा अजीब सा लग रहा है लेकिन सोलह आने सच है कि किसी व्यक्ति को मुस्कुराना भी महंगा पड़ सकता है यह हम नही पीड़ित बता रहा है उसके साथ क्या हुआ।प्रश्न उठना लाजिमी है कि आज समाज कहाँ जा रहा है अपनी ठसक व लामबंड़दारी के चक्कर में क्या कर सकता है यह बानगी भर है बताते चलें कि जिले के थाना क्षेत्र संग्रामपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है।यहां दबंग युवकों ने मामूली विवाद में एक व्यक्ति को इस कदर पीटा की उसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

- Advertisement -

घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के सरैया कनू गांव की है।बताया जा रहा है कि सरैया कनू गांव निवासी अशोक का बेटा रविवार को शीतलागंज बाजार गया हुआ था। वहां किसी बात को लेकर उसकी आरोपियों से कहासुनी हो गई। जिसके बाद आरोपियों ने कुछ और लोगों को बुलाकर पहले उसके बेटे को पीटा और फिर वहां से फरार हो गए।

जब इस बात की जानकारी मृतक को हुई तो वह आरोपियों की शिकायत करने उनके घर पहुंचा, वहां पर दबंगों ने उसे जमकर पीटा, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। जिसे इलाज के सुल्तानपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।अशोक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। फिलहाल पुलिस घरवालों की शिकायत पर मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.