- Advertisement -

यूपी/सुलतानपुर-SP ने शहर में भ्रमण कर दिलाया जनता को सुरक्षा का भरोसा व पुलिस ने वांक्षित अपराधियों पर की कार्यवाही

0 150

यूपी/सुलतानपुर-SP ने शहर में भ्रमण कर दिलाया जनता को सुरक्षा का भरोसा व पुलिस ने वांक्षित अपराधियों पर की कार्यवाही

- Advertisement -

पुलिस ने जारी किया प्रेस नोट
 जनपद सुलतानपुर पुलिस का सराहनीय कार्य

- Advertisement -

थाना चांदा
पुलिस अधीक्षक सुलातनपुर के निर्देशऩ में अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभिनय के तहत थाना चांदा पुलिस टीम देखभाल क्षेत्र गश्त में थे कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली की एक ट्रक पर गोवंशी पशु लाद कर चांदा की तरफ आ रहे है । इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा शांहपुर में चेकिंग प्रारम्भ कर दी गयी । कुछ देर बाद ट्रक आता हुआ दिखाई दिया जिस रुकने का इशारा किया गया ट्रक न रोकर तेजी से आगे निकल गया कुछ दूरी पीछा करने की बाद ट्रक को पकड कर एक अभियुक्त अखिल गुप्ता पुत्र बंजरगी गुप्ता निवासी रुदौली थाना सरपतहा जनपद जौनपुर को गिरफ्तार कर ट्रक से 13 अदद गोवंश बरामद हुए । जिस सम्बंध में थाना हाजा पर मु0अ0सं0- 34/2020 धारा 307 भादवि, 3/5ए/8 गोवंध निवारण अधि0 व धारा 11 पशु क्रुरता अधि0 पंजीकृत किया गया ।
बरामदगी- 13 अदद गोवंश , 01 अदद ट्रक 44 टी-2656 बरामद किया गया ।

151/107/116 सीआरपीसी की कार्यवाही
पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर के निर्देशन में जनपद में शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना-कुडवार से 01, थाना कादीपुर से 20 थाना मोतिगरपुर से 01 कुल 22 व्यक्तियो का अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

यातायात
आज दिनांक – 03.02.2020 को पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर के निर्देशन में यातायात व्यवस्था को सुचारु रुप से चलाने के लिए यातायात पुलिस द्वारा चलाये गये वाहन चेकिंग अभियान में बिना हेलमेट व बिना सीट बेल्ट में 31 वाहनो का ई-चालान व 2600 रु0 शमन शुल्क जुर्माने के तौर पर वसूल किया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.