- Advertisement -

यूपी/अमेठी-अश्लील वीडियो/फोटो बेचने वाला युवक हुआ गिरफ्तार, युवक के लैपटॉप में भी मिली सामग्री

0 287

यूपी/अमेठी-मुखबिर की सूचना पर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,अश्लील वीडियो/फोटो बेचने वाला युवक हुआ गिरफ्तार, युवक के लैपटॉप में भी अश्लील वीडियो और फोटो मिला पुलिस को,लैपटॉप को कब्जे में लेकर युवक को भेजा जेल,अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बी आरओ ऑफिस के पास से हुई गिरफ्तारी

अमेठी पुलिस ने जारी किया प्रेसनोट

- Advertisement -

- Advertisement -

अमेठी पुलिस द्वारा अश्लील फोटो व वीडियो बेचने वाला 01 नफर अभियुक्त गिरफ्तार, उसके कब्जे से 01 लैपटॉप व चार्जिंग लीड बरामद ।
पुलिस अधीक्षक अमेठी डा0 ख्याति गर्ग के निर्देशन, अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी अमेठी पीयूषकान्त राय के नेतृत्व में अपराध एवं अपराधियों के धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में दिनांक 16.02.2020 को उ0नि0 तरुण कुमार पटेल मय हमराह पैदल गश्त, देखभाल क्षेत्र व शान्ति व्यवस्था ककवा रेलवे क्रासिंग पर मौजूद थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि बीआरओ ऑफिस के पास एक व्यक्ति मोबाइल की दुकान में अश्लील साहित्य बेचता है व अश्लील वीडियो (PORN VIDEO) डाउनलोड करके कम्प्यूटर में अपने स्टॉक में रखता है तथा नाबालिक बच्चों को बेचता है । उक्त सूचना पर मुखबिर के बताए हुए स्थान पर जाकर एक व्यक्ति को समय 09:55 बजे रात्रि में पकड़ लिया गया । पूछने पर अपना नाम चांदबाबू बताया । अभियुक्त के कब्जे से 01 लैपटॉप बरामद हुआ । पूछने पर बताया कि इस लैपटॉप में अश्लील व आपत्तिजनक फोटो व वीडियो रखता हूँ और ग्राहकों के पेन ड्राइव व मोबाइलों में डाउनलोड करके देता हूँ । लैपटॉप में लोकल डिस्क-2 में Hindi X, NEW FOLDER नाम की फाइल से अश्लील फोटो व वीडियो पाये गये । अभियुक्त के इस कृत्य इलेक्ट्रानिक रूप में कामोत्तेजक सामग्री प्रकाशित करनेस कामुकता व्यक्त करने आचरण अंतवलित, अश्लील साहित्य बेचने, छोटे बच्चों को अश्लील वीडियो डाउनलोड कर देने के जुर्म के अवगत कराते हुए थाना अमेठी द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

गिरफ्तारी का स्थानः- बी0आर0ओ0 ऑफिस के पास मोबाइल की दुकान,
दिनांकः- 16.02.2020, समयः- 09:55 बजे रात्रि
गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पताः-
• चांदबाबू पुत्र मुख्तार अहमद नि0 कटरा राजा हिम्मत सिंह थाना अमेठी जनपद अमेठी ।
पुलिस द्वारा की गई कार्यवाहीः-
• मु0अ0स0 100/2020 धारा 292 भादवि व 67ए, 67बी आईटी एक्ट, 14/15 पाक्सो एक्ट थाना अमेठी जनपद अमेठी ।
बरामदगी-
1. 01 अदद लैपटॉप ।
2. 01 अदद चार्जिंग लीड ।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम-
1. उ0नि0 तरूण कुमार पटेल थाना अमेठी जनपद अमेठी
2. उ0नि0 बृजभूषण पाठक थाना अमेठी जनपद अमेठी
3. का0 प्रीतम शर्मा थाना अमेठी जनपद अमेठी
4. म0का0 सविता यादव थाना अमेठी जनपद अमेठी

Leave A Reply

Your email address will not be published.