- Advertisement -

सुलतानपुर-होली की हुड़दंगी में कुड़वार थाना में हुई मारपीट तो वही दोस्तपुर में होली की खुमारी इतनी चढ़ कर बोली कि एक व्यक्ति की गोली मार कर जान ले ली ,पूरे जनपद में रहा क्या देखे पूरी रिपोर्ट

0 429

होली की हुड़दंगियों पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए थाना कुड़वार की पुलिस जानकारी दी कि

पुलिस ने जारी किया प्रेसनोट

सादर अवगत कराना है कि दिनांक 10.03.2020 को थाना कुडवार जनपद सुलतानपुर के ग्राम रवानिया पश्चिम में प्रथम पक्ष 1. 45 वर्षीय हीरालाल पुत्र भगवती 2. 30 वर्षीय विनोद कुमार पुत्र हीरालाल 3. ननकऊ पुत्र ब्रह्मादीन निवासी रवानिया पश्चिम थाना कुड़वार सुल्तानपुर व द्वितीय पक्ष 1. नितिन सिंह पुत्र लाल सिंह उर्फ गोरखनाथ सिंह, 2.अमोल सिंह पुत्र विजय बहादुर सिंह, 3. अमन सिंह पुत्र विजय बहादुर सिंह, 4. रामाशंकर सिंह पुत्र जगन्नाथ सिंह, 5. विशाल सिंह पुत्र शंकर सिंह नि0गण रवानिया पश्चिम थाना कुडवार सुलतानपुर के बीच आज सुबह मोटरसाइकिल हटाने की बात अमित यादव ने कहा औऱ हीरालाल पक्ष के लोगो द्वारा अमन के घर पर चढाई की तो अमूल व अमन व उसके साथ चारों लोगों ने एक साथ होकर लाठी-डंडों से मारा पीटा जिससे हीरालाल के पेट में व विनोद के सिर में चोट आई है । जिनको प्राथमिक उपचार हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया । मौके पर पुलिस बल मौजूद है । कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है ।

- Advertisement -

(सुलतानपुर-होली के हुड़दंगियों पर थाना कुड़वार की पुलिस ने की कार्यवाही, सीओ ने दी जानकारी)


*अमेठी-होली के इस पावन अवसर पर जनपदवासियों को बालाजी इंटरप्राइजेज की तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं*

*दिनांक 10.03.2020 जनपद सुलतानपुर पुलिस द्वारा सराहनीय कार्य*

- Advertisement -

*थाना बल्दीराय*

पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर द्वारा अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना बल्दीराय पुलिस द्वारा 01 नफर वारंटी 1. कृष्ण कुमार पुत्र चन्द्र प्रकाश नि0 बोहरा थाना बल्दीराय जनपद सुल्तानपुर को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय भेजा गया ।

151/107/116 सीआरपीसी की कार्यवाही

पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर के निर्देशन में जनपद में शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना बल्दीराय से 01, थाना अखण्डनगर से 02, कुल 03 व्यक्तियो का अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।


*KDNEWS के संपादक की तरह से होली के इस पावन अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।*

 

 वही होली की खुमारी अभी चढ़ी हुई थी कि दोस्तपुर से शोशल मीडिया से खबर तैरने लगी

     सुल्तानपुर- होली मिलने निकले युवक की गोली मारकर हत्या। घटना को अंजाम देकर हमलावर फरार। ग्राम प्रधान के भतीजे पर ही हत्या का आरोप।सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्राम प्रधान को लिया हिरासत में। दोस्तपुर थानाक्षेत्र के गांगूपुर गांव की घटना इस पूरे प्रकरण पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मीडिया को जानकारी दी गई

[: सादर अवगत कराना है कि दिनांक 10.03.2020 को थाना दोस्तपुर जनपद सुलतानपुर के ग्राम गांगूपुर के 40 वर्षीय रमाशंकर वर्मा पुत्र राजाराम वर्मा ग्राम प्रधान के घर गए थे । प्रधान से रमाशंकर की बहस-बाजी हुई । लोगो द्वारा शांत कराया गया और वही पर खाया-पिया गया । उसके बाद रमाशंकर वापस आ रहा था कि प्रधान के घर से लगभग 200 मी0 दूर प्रधान के भतीजे 20 वर्षीय अभिषेक वर्मा पुत्र गोरे वर्मा द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है । शव का पंचायतनामा की कार्यवाही की जा रही है । प्रधान को पकड लिया गया है व आरोपी की गिरफ्तारी हेतु टीमों को रवाना किया गया । मौके पर पुलिस बल मौजूद है । कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.