- Advertisement -

सुल्तानपुर-KNIPSS में प्रबंधन संकाय के छात्र छात्राओं को मिला नियुक्ति पत्र,पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने छात्र छात्राओं को दिया नियुक्ति पत्र

0 269

सुल्तानपुर

KNIPSS में प्रबंधन संकाय के छात्र छात्राओं को मिला नियुक्ति पत्र

वी आर लॉजिस्टिक्स और चैतन्या इंडिया फाइनेंस क्रेडिट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में हुआ छात्र छात्राओं का चयन

संस्थान के प्रबंधक और पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने छात्र छात्राओं को दिया नियुक्ति पत्र

बताते चलें कि फरीदीपुर स्थित कमल नेहरू इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेमेंट एंड टेक्नोलॉजी के MBA डिपार्टमेंट में आज छात्र छात्राओं को नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का आयोजन किया गया। MBA डायरेक्टर डॉ अर्चना सिंह के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम की शुरुवात संस्थान के प्रबंधक और पूर्व मंत्री विनोद सिंह द्वारा संस्थापक बाबू केदार नाथ सिंह के चित्र पर माल्यार्पण कर हुई। कार्यक्रम में पिछले काफी दिनों से प्रबंधन संकाय में बहुत सारी बहुराष्ट्रीय कम्पनियों के कैम्पस प्लेसमेंट और रोजगार परक विषय पर व्याख्यान दिया गया।

- Advertisement -


(*सुलतानपुर-अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर बस पलटी,कुछ श्रद्धालु उज्जैन महाकाल का दर्शन कर जा रहे थे घर*)

 

- Advertisement -

प्रबंधन निदेशक डॉ अर्चना सिंह ने बताया कि इस बार वी आर लॉजिस्टिक्स द्वारा 14 छात्र छात्राओं और चैतन्या इंडिया फाइनेंस क्रेडिट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 3 छात्र छात्राओं का चयन किया गया है। चयनित हुये छात्र छात्राओं को संस्थान प्रबंधक विनोद सिंह,प्राचार्य डॉ राधेश्याम सिंह और उप प्राचार्य द्वारा नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। इस दौरान विनोद सिंह, प्राचार्य,उप प्राचार्य समेत संकाय के लोग बच्चों को नियुक्ति पत्र सौंप कर बेहद खुश नजर आये। उन्होंने सभी छात्र छात्राओं को उनके बेहतर और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनायें दी। सबसे ज्यादा खुशी तो नियुक्ति पत्र पाये छात्र छत्राओं को मिली। उन्होंने संस्थान के प्रबंधक प्रचार्य समेत सभी लोगों का दिल से आभार व्यक्त किया। नियुक्ति पाने वाले छात्र छात्राओं ने बताया कि संस्थान में पढ़ाई के साथ साथ समय समय और तमाम तरह की एक्टिविटी होती रहती है, इसके अलावा बाहर से भी कई कम्पनियों का यहां संस्थान से समझौता हुआ है जो समय समय पर गुणवत्ता सुधारने,कमियों को दूर करने जैसी चीजों को टेस्ट के माध्यम से अवगत कराते रहते हैं। इसके अलावा सबसे अच्छी बात की पढ़ाई के दौरान ही अच्छी कंपनियां इस संस्थान में प्लेसमेंट के लिये आती है जिसके कारण आज हमें समय से नौकरी मिल जा रही है।

*KDNEWS के ई पेपर में आप का स्वागत है,मार्च के प्रथम सप्ताह का ई पेपर देखने के लिए डाउनलोड करें,अपडेट खबरों के लिए लॉगिन करें न्यूज़ साईट www.kdnewslive.in पर* https://kdnewslive.in/?p=11321

 

इस कार्यक्रम में ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट टीम में डॉ टीनू कौर,डॉ इंद्रजीत कौर,आनंद कुमार सिन्हा के साथ साथ इंजीनियरिंग विभाग के निदेशक डॉ सर्वप्रीत सिंह, रत्नेश सिंह, सैनुद्दीन, डॉ निखिल श्रीवास्तव,डॉ रामसागर सिंह सहित शिक्षण एवं शिक्षणेत्तर कर्कमचारी भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.