- Advertisement -

अमेठी-जिलाधिकारी अरुण कुमार और पुलिस अधीक्षक डॉ ख्याति गर्ग ने जनपद वासियो को होली के पर्व दी बधाई

0 391

यूपी/अमेठी-जिलाधिकारी अरुण कुमार और पुलिस अधीक्षक डॉ ख्याति गर्ग ने जनपद वासियो को होली के पर्व दी बधाई

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -


(*KDNEWS के संपादक की तरह से होली के इस पावन अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।*)

 

रगों के पर्व होली पर जिलाधिकारी अरुण कुमार ने जनपद वासियों को हार्दिक बधाई देते हुए रंग बिरंगी होली प्रेम और भाई चारे के साथ मनाने की अपील की है।उन्होने कहा कि उत्साह से भरा ये त्योहार हमारे लिये एक-दूसरे के प्रति स्नेह और निकटता लाती है। यह त्योहार लोगों में प्रेम और भाईचारे की भावना उत्पन्न करता है।

- Advertisement -

जिलाधिकारी ने जनपद के सभी नागरिकों से अपील की है कि वे होली का पर्व सौहार्दपूर्ण व शांतिपूर्ण वातावरण में मनायें। कोई भी व्यक्ति या वर्ग ऐसा कार्य न करें, जिससे किसी की धार्मिक भावना को अघात पहंचें और कानून एवं शांति व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न हो।


*अमेठी-होली के इस पावन अवसर पर जनपदवासियों को बालाजी इंटरप्राइजेज की तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं*(एडवरटाइजिंग)

 

 

पुलिस अधीक्षक डा. ख्याति गर्ग ने होली त्योहार पर जनपदवासियों को अपनी शुभकामनायें देते हुए कहा कि होली पर शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं तथा असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है, यदि कोई व्यक्ति या वर्ग शांति व्यवस्था बनाये रखने में व्यवधान उत्पन्न करने का प्रयास करेगा, तो उस पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

मुख्य विकास अधिकारी प्रभुनाथ ने भी जनपदवासियों को होली की शुभकामनायें देते हुए कहा कि होली यानि रंगों का त्योहार, प्यार का त्योहार है।इसे सभी को मिलजुल कर सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाना चाहिये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.