- Advertisement -

सुलतानपुर-जनपद में जनता कर्फ्यू का दिखा प्रभाव,पूरे जिले की सड़कों पर पसरा सन्नाटा

0 195

सुलतानपुर-जनपद में जनता कर्फ्यू का दिखा प्रभाव,पूरे जिले की सड़कों पर पसरा सन्नाटा

*जनपद में जनता कर्फ्यू का प्रभाव दिखा।*

- Advertisement -

सुल्तानपुर 22 मार्च /भारत के प्रधानमंत्री जी के आवाहन पर कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जनता कर्फ्यू का प्रभाव पूरे जनपद में देखने को मिल रहा है ।पूरे जिले में सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। जनपद के नगरीय व ग्रामीण क्षेत्रों में साफ सफाई व सेनेटाइजेशन तथा विभिन्न सुरक्षा संबंधी कार्य कराए गए।
जिलाधिकारी  सी0 इंदुमती के निर्देश पर जिले में कोरोना से बचाव के लिए एहतियातन विभिन्न कदम उठाए गए हैं ।जिले में सभी रेस्टोरेंट होटल, चाय पान की दुकानों समेत सभी प्रतिष्ठान बंद हैं यहां तक कि स्कूल कॉलेज पहले से ही बंद हैं। सभी लोगों ने खुद को घरों में कैद कर लिया है। नगरीय व ग्रामीण क्षेत्र हर जगह जनता कर्फ्यू का असर देखने को मिला। जिला मुख्यालय सहित 05 तहसील क्षेत्रों में जनता कर्फ्यू का लोग पालन कर रहे हैं। सड़कें सुनसान नजर आ रही है ,हर तरफ पसरा सन्नाटा इस बात की साथ गवाही दे रहा है कि लोग कोरोना वायरस को लेकर कितने गंभीर हैं। शहरी इलाकों की जनता हो या ग्रामीण इलाकों की जनता सभी ने माननीय प्रधानमंत्री जी के अपील को मानते हुए खुद को लॉक डाउन कर रखें हैं।
जिलाधिकारी सी0इंदुमती , पुलिस अधीक्षक श्री शिव हरी मीना सहित अन्य अधिकारीगण जनता कर्फ्यू मद्देनजर पूरे हालात पर नजर जमाए हुए हैं ।नगर निकाय क्षेत्रों मे विशेष सफाई अभियान चलाया गया। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ,सीएमओ,एसडीएम सदर ने नगर क्षेत्रो,रेलवे स्टेशन,बस स्टेशन पर जाकर जायजा लिया तथा अन्य प्रशासनिक अधिकारीगण जिले की पांचो तहसीलो में निरन्तर भ्रमणशील रहे ।
एसपी द्वारा जिले के सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया था कि सुरक्षा के प्रबंध में शिथिलता न बरतें और अपने दायित्यों का निर्वहन निष्ठापूर्वक करें जिसका भी असर आज जगह जगह देखने को मिला।
सीएमओ डॉ0सीबीएन त्रिपाठी व स्वास्थ्य विभाग चिकित्सक भी सक्रिय होकर अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं। जिले के स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा बराबर निगरानी की जा रही है।शाम 5 बजे लोग घरों में शंख, थाली व तालियां बजाकर कोरोना को भगाने के लिए तत्पर दिखे।
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने जनपद में जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के प्रति जनपदवासियों को धन्यवाद एवं बधाई दी।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.