- Advertisement -

सुलतानपुर-पूर्व मंत्री द्वारा क्वारेन्टीन सेंटर पर तैनात कर्मचारियों के लिये दिया गया मास्क व सेनेटाइजर

0 185

सुल्तानपुर-

भाजपा नेता एवं पूर्वमंत्री विनोद सिंह का लॉकडाउन के 67वें दिन भी जारी रहा अभियान

- Advertisement -

विकास भवन में प्रवासी लोगों की फीडिंग कर रहे कर्मियों के लिये जिला सूचना विज्ञान अधिकारी राजेश पटेल, नगर क्षेत्र के आस पास बने क्वारेन्टीन सेंटरों समेत करीब दर्जन भर लोगों को उपलब्ध करवाया मास्क सेनेटाइजर

क्वारेन्टीन सेंटर पर तैनात कर्मचारियों के लिये दिया गया मास्क सेनेटाइजर

- Advertisement -

सहयोगी राजेश पांडेय द्वारा करीब 1200 मास्क और 100 सेनेटाइजर का किया गया वितरण

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल के निर्देश और भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आर ए वर्मा की देख रेख में भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह का अभियान आज 30 मई को भी जारी रहा। लॉक डाउन के 67वें दिन सहयोगी राजेश पांडेय द्वारा नगर के आस पास के क्वारेन्टीन सेंटर पर तैनात कर्मचारियों की सुरक्षा के लिये मास्क सेनेटाइजर उपलब्ध करवाया गया।

आज की शुरुवात राजेश पांडेय ने विकास भवन से की। जहां प्रवासी लोगों की डेटा फीडिंग में लगे 40 कर्मचारियों के लिये एनआईसी में जिला सूचना विज्ञान अधिकारी राजेश पटेल, नगर के पयागीपुर स्थित गनपत सहाय पीजी कालेज क्वारेन्टीन सेंटर पर राजस्व निरीक्षक पीयूष सिंह, अमहट स्थित केंद्रीय विद्यालय क्वारेन्टीन सेंटर पर लम्भुआ तहसीलदार जितेन्द्र गौतम, रेलवे स्टेशन पर प्रवासी लोगों की सेवा में ड्यूटी कर रहे कमर्चारियों के लिये रजिस्टार कानूनगो राम खेलावन,सामाजिक कार्यकर्ता अरुण द्विवेदी, कटरा चुग्घूपुर के भरत मिश्रा, टेढुई स्थित टाइनी टॉट्स पब्लिक स्कूल क्वारेन्टीन सेंटर पर बल्दीराय तहसील के प्रभारी कानूनगो महेंद्र प्रताप सिंह, अंगनाकोल स्थित ताबिश पब्लिक क्वारेन्टीन सेंटर पर कादीपुर नायब तहसीलदार शालिनी सिंह, KNIMT फरीदीपुर स्थित क्वारेन्टीन सेंटर के लिये जयसिंहपुर तहसीलदार शैलेन्द्र चौधरी सहित करीब दर्जन भर लोगों को मास्क सेनेटाइजर उपलब्ध करवाया गया।
इस दौरान भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री के अनुरोध पर राजेश पांडेय ने अपील की कि मुसीबत के समय ड्यूटी निभा रहे इन कर्मचारियों को कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा खतरा है लिहाजा सुरक्षा के तौर पर उन्हें मास्क और सेनेटाइजर का प्रयोग बेहद जरूरी है।

वहीं भाजपा नेता विनोद सिंह ने कहा कि प्रवासी लोगों की ड्यूटी में लगे कर्मचारी सतर्क होकर अपनी ड्यूटी करें। उन्होंने कहा कि जो भी प्रवासी लोग आ रहे हैं उनसे सोशल डिस्टेंसिंग जरूर रखे। मास्क हमेशा लगाए रहे और समय समय पर साबुन से या सेनेटाइजर से हाथों को अच्छे तरीके से साफ करें।उन्होंने कहा कि मुसीबत की घड़ी में आप लोगों द्वारा की जा रही सेवा पूरा देश देख रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.