- Advertisement -

सुलतानपुर-लॉक डाउन के राशन किट में बँट रही हैं थी सड़ी आलू,जब मचा हड़कंप तो कठोर कार्यवाही की बात हुई चालू

0 159

https://youtu.be/WL96wH-boWQ
सुलतानपुर-लॉक डाउन के राशन किट में बँट रही हैं थी सड़ी आलू,जब मचा हड़कंप तो कठोर कार्यवाही की बात हुई चालू

सुल्तानपुर में लॉकडाउन के दौरान गरीबों और निराश्रितों को बंटने आई राशन किट में भारी अनियमितता देखने को मिली। इस राशन किट में भेजी जाने वाले आलू सड़े हुये थे,जबकि डाल और नमक में भी कमियां पाई गई। नगर पालिका सभासदों ने जब मामला उठाया तो हड़कम्प मच गया। आनन फानन पहुंचे एसडीएम सदर ने मामले की जांच रिपोर्ट बनाकर ऊपर भेजने की बात कही है।दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली क्षेत्र के नगर पालिका परिषद का। जहां से नगर क्षेत्र में रहने वाले गरीबों निराश्रितों और जरूरतमंदों के लिये धीरे धीरे कम्युनिटी किचन बन्द कर शासन स्तर राशन किट वितरण करने का निर्देश दिया गया था।
यहीं नगर पालिका से पात्रों के लिये चिन्हित करके राशन किट भेजा जा रहा था। इसी दरमयान जब वहां कुछ सभासद और भाजपा नेता पहुंचे तो राशन किट में सड़ी आलू और अन्य सामानों में कमी देख हैरान रह गये और उन्होंने आलाधिकारियों को सूचना दी। इनकी माने तो जो सामान की आपूर्ति की जा रही है उसकी क्वालिटी घटिया है। भाजपा नेताओं ने साफ कहा कि राशन किट में खराब सामानों की आपूर्ति नही होने दी जाएगी। वहीं भाजपा सभासदों ने टेंडर लेने वाली कम्पनी के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की है।

- Advertisement -

- Advertisement -

बाइट-रूपेश सिंह-भाजपा नेता

वीओ- सड़ी आलू और अन्य सामानों में क्वालिटी खराब होने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कम्प मच गया। हलांकि एसडीएम सदर की माने तो ये राशन किट करीब हफ्ते भर पूर्व आया हुआ था, पॉलीथिन में रखने की वजह से आलू खराब हुई है।

बाइट-रामजी लाल एसडीएम सदर सुल्तानपुर

Leave A Reply

Your email address will not be published.