- Advertisement -

अमेठी-लॉक डाउन के तीसरे फेज में भी समाजसेवियों ने जरूरतमंदों को बांटी राहत सामग्री

0 299

यूपी/अमेठी
रिपोर्ट-चंदन दुबे
तारीख-06/05/2020

अमेठी में पूरे देश में लाकडाऊन 3 फेज़ में समाजसेवियों ने गरीबो को राशन किट का वितरण कर रहे है जिससे गरीबो, मजदूरो और असहाय व्यक्तियों को खाने की कोई परेसानी न होने पाए।और राजनैतिक पार्टिया भी पीछे नही है।लॉक डाउन 3 में लोगो की परेसानी न हो इसलिये सभी संस्थाए मास्क सेनेटाइजर और राहत सामग्री वितरित कर रही है।

- Advertisement -

- Advertisement -

कोविड-19 के चलते हुए लॉक डाउन मैं गरीब एवं असहाय लोगों की मदद के लिए अमेठी जनपद अमेठी बलॉक स्थित सत्तू भाई नाम के व्यक्ति सामने आये।लॉक डाउन में गरीबों को उपलब्ध कराए जाने वाले रसद सामग्री वितरण का शुभारंभ कराया आपको बताते चलें कि यह समाज सेवी संस्था पिछले 25 मार्च से लगातार क्षेत्र में भूखे एवं गरीब लोगों को रसद सामग्री उपलब्ध करा रही है। प्रत्येक लॉक डाउन में यह स्वयं संस्था किसी न किसी सम्मानित व्यक्ति के द्वारा इसका शुभारंभ करवाती है।वहीं पर संस्था के सदस्य के रूप में शासन द्वारा अमेठी कोतवाली के हाथों लॉक डाउन में इसका शुभारंभ कराया।

इस अवसर पर सत्तू भाई ने बताया की हम लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग एवं लॉक डाउन का विधिवत पालन करते हुए रसद सामग्री को उसके सही हकदार वितरित करवा रहे है।सत्तू भाई ने बताया कि पर्याप्त रसद सामग्री हमारे पास उपलब्ध है। जब तक लॉक डाउन चलेगा तब तक हम लोग इसका वितरण करते रहेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.