- Advertisement -

सुलतानपुर-ऐसे 155 परिवारों को आज पहुँची नमों राशन किट,पार्टी ने भी माना सरकार की किसी योजना का नही मिल रहा है इनको फायदा

0 145

सुलतानपुर। सासंद मेनका संजय गांधी के सौजन्य से लाॅकडाउन के 51 वें दिन भी जरूरतमंदो को नमों राशन किट वितरित करने की मुहिम जारी है। सांसद मेनका संजय गांधी के प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने आज सुलतानपुर विधानसभा क्षेत्र के लोहरामऊ मण्डल में भाजपा सेक्टर प्रमुख व बूथ अध्यक्षों द्वारा चयनित ऐसे 155 परिवारों को नमों राशन किट पहुँचाई जो सरकार की किसी योजना का फायदा नही पा रहे हैं।

- Advertisement -

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि सांसद मेनका संजय गांधी के सौजन्य से सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने लाॅकडाउन के 51 वें दिन लोहरामऊ मण्डल अध्यक्ष सतीश कुमार सिंह के संयोजन एवं भाजपा नेता बाबी सिंह , दिलीप मिश्रा, बृजेश वर्मा, निवर्तमान मण्डल अध्यक्ष दिनेश कुमार श्रीवास्तव, मण्डल महामंत्री दीपक सिंह , मनीष श्रीवास्तव , सचिन चोपड़ा, रवि शर्मा , सुभाष निषाद, राधेश्याम मौर्या आदि की उपस्थित में 12 सेक्टरों के 31 ग्राम पंचायतों में पात्र 155 गरीब परिवारों को नमों राशन किट वितरित की।

- Advertisement -

सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने सुलतानपुर विधानसभा क्षेत्र के लोहरामऊ मण्डल के ओदरा, कमनगढ़ , भोये, नकराही, भुलकी, परऊपुर , सोनबरसा, लोहरामऊ, धर्मदासपुर, उतरी, अहिमाने सहित 32 गांवों के जरूरतमंदो को नमों राशन किट वितरित करने के दौरान कहा कि सांसद मेनका संजय गांधी का निर्देश है कि संसदीय क्षेत्र का कोई भी गरीब- मजदूर भूखा नही सोना चाहिए।

सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने बताया कि लाॅकडाउन समाप्त होते ही सांसद मेनका संजय गांधी आपके बीच आयेंगी।सांसद मेनका संजय गांधी का जीवन सदैव गरीबों व असहायों की मदद व खुशहाली के लिए समर्पित रहा है।नमों राशन किट वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया।इस दौरान सांसद प्रतिनिधि ने लोगों से घरों में रहने व मास्क पहनने का आह्वान किया।

भाजपा नेता व पूर्व मंत्री विनोद सिंह के सौजन्य से आज सहयोगी राजेश पांडेय द्वारा कोरोना वायरस से बचाव और उनकी रोकथाम के लिये लाॅकडाउन के 51 वें दिन 4100 मास्क, 350 शीशी सेनेटाइजर, जरूरतमंदों के लिये 100 ग्लब्स और 40 फेस शील्ड का वितरण किया गया। अखण्डनगर , कादीपुर और जयसिंहपुर क्षेत्र में चलाये गये इस अभियान में लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक भी किया गया।

इस दौरान पूर्व मंत्री के सहयोगी राजेश पांडेय ने भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री राजेश सिंह के साथ अखण्डनगर व कादीपुर क्षेत्र में भाजपा पदाधिकारियों , कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के दर्जनों प्रधानों, पूर्व प्रधानों व संभ्रांतजनों को मास्क व सैनेटाइजर तथा जरूरतमंदो को गलब्स व फेस शील्ड वितरित की गयी। वही भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष बबिता तिवारी ने कुड़वार क्षेत्र के अगई एवं नगर के पयागीपुर क्षेत्र में घर घर जाकर मास्क वितरित किया।आशा वर्कर्स को भी मास्क उपलब्ध कराया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.