- Advertisement -

सुलतानपुर-किसी भी किसान को गेहूं क्रय केन्द्रों पर किसी भी प्रकार की परेशानी होती है तो मेरे मोबाइल पर सीधे वार्ता कर बताये समस्या-मानिटरिंग प्रमुख

0 150

सुलतानपुर ।भारतीय जनता पार्टी लगातार किसानों से अपनी गेहूं की उपज को गेहूं क्रय केन्द्रों पर बेचने के लिए संपर्क स्थापित कर रहीं हैं। गेहूं क्रय केन्द्रों पर किसानों को किसी भी प्रकार की मुश्किल न हो उसके लिए भाजपा द्वारा गेहूं क्रय केन्द्रों पर बनाये गये मानिटरिंग प्रमुख उनकी मदद में लगे हुए है।गेहूं क्रय केन्द्र के जिला मानिटरिंग प्रमुख रामभवन मिश्रा ने अपना मोबाइल नंबर 9453045936 व 9936990108 पुनः जारी किया है। रामभवन मिश्रा ने कहा कि किसी भी किसान को गेहूं क्रय केन्द्रों पर किसी भी प्रकार की परेशानी होती है तो मेरे मोबाइल पर सीधे वार्ता कर समस्या को बता सकता है।किसानों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराया जायेगा।

- Advertisement -

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि आज गेहूं क्रय केन्द्र के जिला मानिटरिंग प्रमुख व पार्टी के जिला उपाध्यक्ष रामभवन मिश्रा ने इसौली विधानसभा के मानिटरिंग प्रमुख अवधेश त्यागी एवं सह प्रमुख राजधर शुक्ल के साथ इसौली विधानसभा के तीन क्रय केन्द्रों पर जाकर किसानों से मुलाकात की और गेहूं खरीदारी का जायजा लिया। आज भाजपा की गेहूं क्रय केन्द्र मानीटरिंग प्रमुख की टीम ने तीन गेहूं क्रय केन्द्रों आलियाबाद , देहली बाजार व मेघमऊ में किसानों से मुलाकात कर गेहूं क्रय केन्द्र पर खरीददारी का जायजा लिया।

- Advertisement -

इस दौरान गेहूं क्रय केन्द्र के जिला मानिटरिंग प्रमुख रामभवन मिश्रा ने गेहूं क्रय केन्द्र पर कमियों को ठीक करने के लिए जिम्मेदार कर्मचारियों व अधिकारियों से बात की । वार्ता के दौरान रामभवन मिश्रा ने जिम्मेदार अधिकारियों से किसानों के खाते में गेहूं का मूल्य भेजवाने के लिए उचित कार्रवाई करने को कहा। इस दौरान भाजपा के गेहूं क्रय केन्द्र के मानिटरिंग प्रमुख रामदत्त तिवारी व सह प्रमुख जनार्दन दुबे भी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.