- Advertisement -

सुलतानपुर-गोशालाओं और कांजी हाउस में 25 ट्राली भूसा किया दान,बेजुबान जानवरों की मदद में आगे आये पूर्व मंत्री

0 281

सुल्तानपुर

भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह की एक और पहल

- Advertisement -

बेजुबान जानवरों की मदद में आये आगे

गोशालाओं और कांजी हाउस में 25 ट्राली भूसा किया गया दान

जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उदय शंकर सिंह को गौशाला के लिये दिया गया दान

- Advertisement -

सहयोगी राजेश पांडेय द्वारा उपलब्ध कराया गया जानवरों के लिये पर्याप्त मात्रा में भूसा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह एवं संगठन मंत्री सुनील बंसल के निर्देश और भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर ए वर्मा की देखरेख में लाकडाउन की शुरुआत में शुरू किया गया था अभियान

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदींऔर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आह्वान पर सुल्तानपुर में भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह द्वारा गली गली एवं शहर शहर में लोगों को मास्क सेनेटाइजर, साबुन ग्लब्स सहित गरीबों एवं जरूरतमंदों को राशन किट उपलब्ध करवाने के बाद जिला अस्पताल में मरीजों को रक्तदान शिविर के जरिये 40 यूनिट ब्लड उपलब्ध करवाया गया। हलांकि जिलाअस्पताल के 6 स्वास्थ्यकर्मियों में कोरोना संक्रमण मिलने के कारण रक्तदान का कार्यक्रम कुछ दिनों के लिये स्थगित कर दिया गया है।

इसी कड़ी में माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर आज विनोद सिंह ने बेजुबान जानवरों के लिये एक मुश्त चारे की व्यवस्था करवाई है। विनोद सिंह के सौजन्य से कमला नेहरू मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा संचलित कमला नेहरू कृषि विज्ञान केंद्र के वरिष्ठ वैज्ञानिक एवं कार्यक्रम समन्वयक डॉ जे बी सिंह एवं सहयोगी राजेश पाण्डेय द्वारा जिला पंचायत द्वारा संचालित कांजी हाउस एवं गौशाला के जानवरों के लिये चारे की परेशानी को देखते हुए 25 ट्राली भूसा अपर मुख्य अधिकारी उदय शंकर सिंह को दान किया गया इस मौके पर अतुल सिंह कमला नेहरू कृषि विज्ञान केन्द्र प्रयोगशाला सहायक, जितेंद्र बहादुर सिंह प्रभारी कर अधिकारी,कर निरीक्षक दिनेश कुमार सहित कई लोग उपस्थित रहे।

इस दौरान पूर्व मंत्री व भाजपा नेता विनोद सिंह ने जिलेवासियों से अपील जारी रखी। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है उस हिसाब से अभी भी बहुत ही सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अपने साथ साथ आप अपने आस पास और बाहर से आये लोगों का भी ध्यान रखें। अगर उन्हें मदद की जरूरत हैं तो सामर्थ्यवान लोग आगे आयें और खुद को सुरक्षित रखकर उनकी मदद करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.