- Advertisement -

सुलतानपुर-गोसाईंगंज के सिरवारा गांव में चल रही गौशाला के लिये पूर्व मंत्री की तरफ से भूसा कराया गया उपलब्ध

0 171

सुल्तानपुर

भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने फिर दिखाई जानवरों के लिये दरियादिली

- Advertisement -

सहयोगी राजेश पांडेय द्वारा मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को गौशाला के लिये उपलब्ध कराया गया भूसा

मंगलवार को भी 25 ट्राली उपलब्ध करवाया गया था भूसा

- Advertisement -

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और संगठन मंत्री के निर्देश और जिलाध्यक्ष डॉ आर ए वर्मा की देखरेख में चल रहा अभियान

देश में लॉकडाउन की शुरुवात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आह्वान पर जिले के भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह का सेवा भाव लगातर जारी है। हज़ारों लोगों राशन किट उपलब्ध करवाने के साथ साथ लाखों लोगों को उनके द्वारा मास्क सेनेटाइजर, सहित साबुन ग्लब्स और जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्यकर्मियों को पीपीई किट,फेस शील्ड सहित तमाम आवश्यक सुविधायें उपलब्ध करवाई गई हैं। इसके अलावा उन्होंने अपना कई एकड़ का फरीदीपुर स्थित कमला नेहरू संस्थान भी कोविड 19 हॉस्पिटल और क्वारेन्टीन के लिये दे रखा है।

बेटी पलक सिंह द्वारा बेजुबान जानवरों के लिये पहले ही मदद की शुरुवात के बाद अब विनोद सिंह द्वारा गोशालाओं और कांजीहाउस के लिए भी भूसे की व्यवस्था करवाई जा रही है। कल यानि मंगलवार को जहां जिला पंचायत द्वारा संचालित गौशालाओं के लिये 25 ट्राली भूसे की व्यवस्था करवाई गई थी वही आज फिर जिला मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ रमाशंकर सिंह और जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उदय शंकर सिंह की अगुवाई में गोसाईंगंज के सिरवारा गांव में चल रही गौशाला के लिये भूसा उपलब्ध करवाया गया।

इस दौरान सहयोगी राजेश पांडेय ने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आह्वान पर पूर्वमंत्री विनोद सिंह लोगों के साथ साथ बेजुबान जानवरों की मदद के लिये कटिबद्ध हैं। उन्होंने कहा जिले की गौशालाओं में पल रहे जानवरों के लिये के मंगलवार और बुद्धवार को भूसा उपलब्ध करवाया गया है।

वहीं भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने आज भी अपनी अपील जारी रखी। उन्होंने कहा कि मुसीबत की इस घड़ी में लोगों की परेशानियों को देखते हुये शासन के निर्देश पर दुकानें खोली गई हैं। लेकिन हमें अभी भी कोरोना वायरस से सतर्क रहना है। उन्होंने कहा कि बेवजह बिल्कुल घर से बाहर न निकलें। लोगों से सामाजिक दूरी बनाकर रखें। खासतौर पर जो भी अन्य प्रदेशों या जिलों से आ रहे हैं उन्हें होम क्वारेन्टीन के लिये जागरूक करें और उनके द्वारा ऐसा न करने पर जिला प्रशासन को सूचित करें। विनोद सिंह ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने लोगों के जीवन बचाने के लिये लॉकडाउन किया हुआ है लिहाजा मुसीबत की इस घड़ी को सतर्क रहकर सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.