- Advertisement -

सुलतानपुर-जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने हर आने जाने वालों से की बार्डर पर पूछताछ, देखे पूरी रिपोर्ट

0 161

आज दिनांक-04.05.2020 को पुलिस अधीक्षक जनपद-सुलतानपुर द्वारा नोबल कोरोना वायरस(कोविड-19) के संक्रमण से बचाव हेतु लॉकडाउन के दौरान जनपद में मोटरसाइकिल रैली निकाल कर कानून व्यवस्था व सामाजिक दूरी का जायजा लिया। महोदय द्वारा स्वयं आने-जाने वाले व्यक्तियों से कड़ाई से पूछताछ की गयी व बैंक/राशन की दुकान आदि जगहो पर लोगो को सामाजिक दूरी बनाये रखने हेतु हिदायत दी गयी तत्तपश्चात जिलाधिकारी महोदया व पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा पैदल गस्त कर लाउडहेलर के माध्यम से सभी नगर वासियों से भी अपील की गयी कि बिना मास्क के कोई भी व्यक्ति घर से बाहर न निकले मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। मात्र आवश्यक कार्य हेतु ही अपने घरों से बाहर निकले व कार्य पूर्ण हो जाने पर तत्काल अपने घर वापस चले जाये। कही पर भी भीड़ न लगाये। लोगो से सोशल डिस्टेन्स बना कर रखे। अपने घर पर ही रहकर विशेषकर छोटे बच्चों किशोर एवं वरिष्ठ नागरिक गण व अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ समय व्यतीत करें। बार-बार अपने हाथों को साबुन से धुलते रहे ।

पुलिस अधीक्षक ने बार्डर पर की हर आने जाने वाले व्यक्ति से पूछताछ

- Advertisement -


[ आज दिनांक-04.05.2020 को पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद-सुलतानपुर के निर्देशन में नोबल कोरोना वायरस(कोविड-19) के संक्रमण से बचाव हेतु लॉकडाउन के दौरान जनपद के समस्त SHO/SO द्वारा अपने-अपने थाना-क्षेत्र में मोटरसाइकिल रैली निकाल कर लोगो को जागरुक किया गया। । लाउडहेलर के माध्यम से सभी नगर वासियों से भी अपील की गयी कि बिना मास्क के कोई भी व्यक्ति घर से बाहर न निकले मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। मात्र आवश्यक कार्य हेतु ही अपने घरों से बाहर निकले व कार्य पूर्ण हो जाने पर तत्काल अपने घर वापस चले जाये। कही पर भी भीड़ न लगाये। लोगो से सोशल डिस्टेन्स बना कर रखे। अपने घर पर ही रहकर विशेषकर छोटे बच्चों किशोर एवं वरिष्ठ नागरिक गण व अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ समय व्यतीत करें। बार-बार अपने हाथों को साबुन से धुलते रहे ।


[आज दिनांक-04.05.2020 को पुलिस अधीक्षक जनपद-सुलतानपुर द्वारा नोबल कोरोना वायरस(कोविड-19) के संक्रमण से बचाव हेतु लॉकडाउन के दौरान जनपद की सीमाओं का निरीक्षण कर आने जाने वाले व्यक्तियों से कड़ाई से पूछताछ की गयी । सीमाओं पर तैनात पुलिस बल व मेडिकल टीम को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये कि आने जाने वाले व्यक्तियो की थर्मल स्क्रीनिंग की जाये व इनकी डिटेल भी नोट की जाये। यदि कोई व्यक्ति बिना मास्क पहने सफर करे या लाकडाउन के नियमों का उल्लंघन करे तो उसके विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाये।

प्रेस नोट जनपद-सुलतानपुर पुलिस का सराहनीय कार्य

- Advertisement -

थाना- को0देहात

पुलिस अधीक्षक महोदय सुलतानपुर के निर्देशन में द्वारा चलाए जा रहे अपराध के रोकथाम व अपराधियों की धरपकड हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना- को0देहात पुलिस द्वारा मु0अ0सं0-74/20 धारा-306 भा0द0वि0 से सम्बन्धित अभियुक्त निरंजन जायसवाल पुत्र मुन्नू जायसवाल नि0- कनाहीपुर थाना- को0देहात जनपद-सुलतानपुर को गिरफ्तार किया गया।

थाना- कादीपुर

पुलिस अधीक्षक महोदय सुलतानपुर के निर्देशन में द्वारा चलाए जा रहे अपराध के रोकथाम व अपराधियों की धरपकड हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना- कादीपुर पुलिस द्वारा मु0अ0सं0-122/20 धारा- 60 आब0 अधि0 व 188/269 भा0द0वि0 से सम्बन्धित अभियुक्त रामतिलक पुत्र नारायणदीन यादव नि0- शेषपुर थाना- कादीपुर जनपद-सुलतानपुर को गिरफ्तार किया गया।

151/107/116 सीआरपीसी की कार्यवाही

पुलिस अधीक्षक महोदय सुलतानपुर के निर्देशन में जनपद में शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना-कोतवाली नगर से 04, थाना कुडवार से 01, थाना बल्दीराय से 03, थाना चांदा से 01, थाना अखण्डनगर से 03, थाना दोस्तपुर से 01, थाना जयसिहपुर से 03 कुल 16 व्यक्तियो का अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.