- Advertisement -

सुलतानपुर-टीम लगातार किसानों से मुलाकात कर उनको गेहूं क्रय केन्द्रों पर अपनी गेहूं की उपज बेचने के लिए कर रही हैं प्रोत्साहित

0 66

सुलतानपुर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा बनायी गयी गेहूं क्रय केन्द्र मानिटरिंग प्रमुख की टीम लगातार किसानों से मुलाकात कर उनको गेहूं क्रय केन्द्रों पर अपनी गेहूं की उपज बेचने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। इसी क्रम में पार्टी के जिला उपाध्यक्ष व गेहूं क्रय केन्द्र के जिला मानिटरिंग प्रमुख रामभवन मिश्रा ने आज इसौली विधानसभा स्थित तीन गेहूं क्रय केन्द्रों पर जाकर किसानों से रूबरू हो गेहूं क्रय केन्द्रों पर खरीददारी का जायजा लिया।

- Advertisement -

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि गेहूं क्रय केन्द्र के जिला मानिटरिंग प्रमुख रामभवन मिश्रा ने इसौली विधानसभा क्षेत्र के मानिटरिंग प्रमुख अवधेश त्यागी, सह मानिटरिंग प्रमुख राजधर शुक्ला एवं गेहूं क्रय केन्द्र मानिटरिंग प्रमुख उमेश चन्द्र मिश्र व जितेन्द्र सिंह के साथ गेहूं क्रय केन्द्र देहली, रैंचा व कांपा का जायजा लिया। यहां पर किसानों से मुलाकात कर मानिटरिंग टीम ने अपना मोबाइल नंबर दिया। किसानों से कहाँ कि गेहूं क्रय केन्द्रों पर किसी भी प्रकार की गड़बड़ी या परेशानी हो तत्काल सूचित करें।

- Advertisement -

इस दौरान कांपा गेहूं क्रय केन्द्र पर जिला मानिटरिंग प्रमुख रामभवन मिश्रा को किसानों ने आशंका व्यक्त करते हुए अवगत कराया कि केन्द्र पर बिचौलियों व दलालों द्वारा किसानों के नाम पर गेहूं बेचकर फायदा कमाया जा रहा है। किसानों ने गेहूं क्रय केन्द्र के गेहूं खरीद की जांच की मांग भाजपा मानिटरिंग टीम से की। रामभवन मिश्रा ने बताया कि कांपा गेहूं क्रय केन्द्र की गेहूं खरीदारी की जांच कराने की मांग को लेकर सोमवार को जिलाधिकारी से मुलाकात करेंगे। गेहूं क्रय केन्द्र के जिला मानिटरिंग प्रमुख रामभवन मिश्रा ने पुनः किसानों का आह्वान किया कि जिले में किसी भी केन्द्र पर गड़बड़ी हो या बिचौलियों द्वारा गेहूं की खरीद हो रही हो तो हमें सूचना दे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.