- Advertisement -

सुलतानपुर-लॉक डाउन क्षेत्र में गली व मोहल्लों में ठेले वालों के माध्यम से आवश्यक खाद्य सामानों की चल रही आपूर्ति,DM SP ने शहर का किया निरीक्षण

0 212

प्रेस विज्ञप्ति

- Advertisement -

      सुलतानपुर 02 मई/ जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती व पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीना द्वारा नोबल कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण से बचाव हेतु लाॅक डाउन के दौरान नगर क्षेत्र में पैदल भ्रमण कर लाॅक डाउन व कानून व्यवस्था का जायजा लिया। 
      डीएम व एसपी ने बाध मण्डी चैराहा से होते हुए राहुल चैराहा, नार्मल चैराहा, डाकखाना चैराहा, शाहगंज चैराहा आदि स्थानों का भ्रमण कर ड्रोन के माध्यम से सील किये गये क्षेत्र की हर एक गतिविधियों पर सर्तक दृष्टि रखते हुए व लाउडहेलर के माध्यम से सभी नगर वासियों से अपील की गयी कि लाॅक डाउन व सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करें। विशेष आवश्यक कार्य  हेतु ही अपने घरों से बाहर निकले व कार्य पूर्ण हो जाने पर तत्काल अपने घर वापस चलें जायें।  उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेन्स बनाये रखें। आकस्मिक सहायता के लिये यदि किसी को जरूरत पड़ती है, तो 102 व 108 एम्बुलेन्स पर काल करके बुलाया जा सकता है। आप सब की सहायता के लिये एम्बुलेन्स उपलब्ध रहेगी। उन्होंने उप जिलाधिकारी सदर को निर्देशित किया कि नगर क्षेत्र में कहीं भी किसी को खाने-पीने की दिक्कत न होने पाये। उन्होंने बताया कि जनपद के नगर क्षेत्र के सभी वार्ड, गली व मोहल्लों में ठेले वालों के माध्यम से चावल, आटा, दाल, सब्जी, दूध, नमक, तेल आदि आवश्यक खाद्य सामानों की आपूर्ति नियमित/सुचारू रूप से करायी जा रही है। उन्होंने नगरवारियों से अपील की है कि आप लोग लाक डाउन का पूर्णतयः पालन करें, घर से बाहर कदापि न निकले, घर में रहें, सुरक्षित रहें।  

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज, उप जिलाधिकारी सदर रामजी लाल, सीओ सिटी सतीश चन्द्र शुक्ल सहित अन्य सम्बन्धित उपस्थित रहे।

जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.