- Advertisement -

अमेठी-सड़क हादसे में सेना से सेवानिवृत्त कमांडो की हुई मौत,परिवार में मचा कोहराम

0 353

यूपी/अमेठी-सड़क हादसे में सेना से सेवानिवृत्त कमांडो की हुई मौत,परिवार में मचा कोहराम

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

- Advertisement -

अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र के भवानी नगर मजरे चिनगाही गांव निवासी हरि शंकर सिंह 44 वर्ष की गैर जनपद में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।मौत की खबर मिलते परिवार में कोहराम मच गया।

सेना से कमांडो पद से सेवानिवृत्त होकर हरिशंकर सिंह लखनऊ की एक निजी कम्पनी में सेवा दे रहे थे। कम्पनी के काम से ही बहराइच जिले में सेवा के सिलसिले में गए थे जहां से लौटते समय उनकी कार अनियंत्रित होकर एक विद्युत पोल से टकरा गई जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गए। पुलिस व स्थानीय लोगो की मदद से घायल हरि शंकर सिंह को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बताते चलें कि चिनगाही गांव निवासी शिव बहादुर सिह के दो पुत्र थे।बड़ा पुत्र कृपाशंकर सिह मरचेन्ट नेवी में मौजूदा नौकरी कर रहे हैं व छोटा पुत्र हरिशंकर सिह सेना में कमांडो के पद से रिटायर हुए थे जो बाद में लखनऊ की एक निजी कम्पनी में कार्यरत हो गए थे।मृतक हरिशंकर सिंह के एक पुत्र विक्रम सिंह जो सेना में मौजूदा कर्नल के पद पर तैनात हैं व एक बेटी शिवानी पढाई लिखाई पूरी कर प्रतियोगिता की तैयारी कर रही है। हरि शंकर सिंह की मौत से पत्नी आशा सहित बूढे माता पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।क्षेत्रीय लोगों को जानकारी मिलते हो मृतक के घर ढांढस बंधाने वालों के आने का सिलसिला जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.