- Advertisement -

सुलतानपुर-चार विधानसभाओं के 21 मण्डलों की वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से भाजपा की बैठक संपन्न

0 275

सुलतानपुर। भारतीय जनता पार्टी लगातार मण्डलों की वर्चुअल बैठक आयोजित कर पार्टी नेतृत्व द्वारा तय किए गए आगामी जून माह कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को बूस्ट कर रही है। इसी क्रम में पार्टी ने चार विधानसभाओं के 21 मण्डलों की वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से बैठके संपन्न की।

भाजपा के जिला प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा की उपस्थित में आयोजित मण्डलों की बैठक को बतौर मुख्य अतिथि काशी क्षेत्र के कोषाध्यक्ष मोहितोश नारायण सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सुलतानपुर, कादीपुर, लंभुआ एवं सदर-जयसिंहपुर विधानसभा अंतर्गत 21 मण्डलों की वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से बैठके संपन्न हुई।

- Advertisement -

आज सुलतानपुर विधानसभा के कटका, नगर , दूबेपुर, धनपतगंज एवं लोहरामऊ मण्डल की बैठक को वीडियों कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए काशी क्षेत्र के कोषाध्यक्ष मोहितोश नारायण सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को केन्द्र की मोदी सरकार 2.0 के प्रथम साल तथा योगी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों व योजनाओं को जन-जन के बीच पहुँचाना है। उन्होंने कहा लोकल ही वोकल के माध्यम से आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए लोगों को जागरूक भी करना है।

- Advertisement -

मोहितोश नारायण सिंह ने आगे कहा कि मण्डल की कमेटी की जिम्मेदारी है कि वह अपने मण्डल अंतर्गत आने वाले सेक्टर व बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करे। 10 जून से 15 जून के बीच प्रत्येक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री की पाती लेकर घर- घर जायेंगा। प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता जिस बूथ पर रहता है वहा 100 घरों में संपर्क कर उनका नाम व मोबाइल नंबर एकत्रित करेंगा। जनप्रतिनिधि मण्डल के किसी एक बूथ पर जाकर लोगों से संपर्क कर पीएम मोदी व योगी की पाती देगे। प्रत्येक कार्यकर्ता संपर्क अभियान के दौरान मास्क लगाकर व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अभियान को सफल बनायेगा।

जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा ने बैठकों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी नेतृत्व ने आगामी जून माह के लिए जिन कार्यक्रमों व अभियानों को तय किया है जिले से लेकर मण्डल व बूथ स्तर तक के कार्यकर्त्ताओं को पूरी तन्मयता से लगकर सफल बनाना है। 7 जून को पिछड़ा वर्ग मोर्चा एवं 10 जून को किसान, युवा व महिला मोर्चा की वर्चुअल रैली होगी। 16 जून से 22 जून तक क्षेत्रीय स्तर की वर्चुअल रैली होगी।वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए हो रही क्षेत्रीय रैली में जिले से 1000 लोगों को वर्चुअल माध्यम से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है।श्री वर्मा ने बताया कि 10 जून तक विभिन्न मोर्चों के अध्यक्ष व उनकी टीम लोगों के बीच जाकर मास्क, हैंड सैनेटाइजर, साबुन व महिला मोर्चा की बहने गरीब बस्ती में जाकर सेनेटरी पैड का वितरण जरूरतमंदो को करेगी।उन्होंने बैठक के अंत में मुख्य अतिथि मोहितोश नारायण सिंह व कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया।

बैठक में मण्डल अध्यक्षगण आकाश जायसवाल- नगर , कटका सुभाष चन्द्र वर्मा , संदीप तिवारी धनपतगंज , सतीश कुमार सिंह लोहरामऊ , मनोज श्रीवास्तव दूबेपुर , हरिशंकर वर्मा जयसिंहपुर , डॉ आर के विश्वास मोतिगरपुर , रामनायक पाल गोसैसिंहपुर , सुरेन्द्र यादव सेमरी, संदीप पाण्डेय कूरेभार , राजेश चतुर्वेदी भदैंया , अनिल कुमार तिवारी कंधईपुर , संजय सरोज लंभुआ , प्रदीप रावत, अखिलेश प्रताप सिंह, प्रवीन कुमार सिंह, संजय कुमार कसौधन, देवनारायण तिवारी, ब्रम्हदेव सिंह, भूपेन्द्र पाठक एवं सुनील सोनी करौंदीकला ने अपने अपने मण्डलों की वर्चुअल बैठक की अध्यक्षता की एवं संचालन मण्डल महामंत्रियों ने किया। इस दौरान मण्डल प्रभारी, मण्डल में लगाये गये जिला पदाधिकारी, मण्डल मोर्चा के अध्यक्ष व आईटी मण्डल संयोजक उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.