- Advertisement -

सुलतानपुर- मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर जिले मे “परिवार संपर्क अभियान” का चल रहा है कार्यक्रम

0 259

सुलतानपुर। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर जिले के 366 सेक्टरों व 2118 बूथों पर जनता से सीधे संवाद व संपर्क स्थापित करने के लिए “परिवार संपर्क अभियान” का कार्यक्रम चला रही है। पार्टी नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा के दायित्व धारी कार्यकर्त्ता , पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि गांव गांव व बूथ बूथ पर जाकर लोगों की चौखट पर दस्तक दे रहे है।परिवार संपर्क अभियान के दौरान पार्टी नेता व पदाधिकारी लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र तथा योगी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का पत्रक तो पहुँचा ही रहे है साथ में कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक करते हुए मास्क व सैनेटाइजर भी वितरित कर रहे है।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं, दायित्व धारी कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों ने परिवार संपर्क अभियान के तहत तीसरे दिन 26 मण्डलों के 366 सेक्टरों के 1220 बूथों पर 66720 परिवारों से संपर्क स्थापित कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र तथा योगी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का पत्रक सौपा।

- Advertisement -

भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए .वर्मा ने लोहरामऊ मण्डल के बूथ संख्या 110 पर सेक्टर प्रमुख दयाराम यादव के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 35 परिवारों से संपर्क स्थापित कर उनको प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र तथा योगी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का पत्रक सौपा। इस दौरान जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा ने लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक करते हुए फेस मास्क पहनने, बार बार साबुन से हाथ की धुलाई करने , सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा।

- Advertisement -

वही काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष राम चन्द्र मिश्र ने आज शहर के बढैयावीर मोहल्ले में 25 परिवारों से संपर्क स्थापित कर उनको प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र तथा योगी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का पत्रक सौपा। इस दौरान रामचन्द्र मिश्रा ने लोगों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए कोरोना वायरस से बचाव के लिये निरन्तर सतर्कता बरतने की हिदायत दी।

वही लंभुआ विधायक देवमणि द्विवेदी ने अर्जुनपुर मण्डल के गारापुर बूथ, विधायक सीताराम वर्मा ने कूरेभार मण्डल के बैथू तथा जयसिंहपुर मण्डल अध्यक्ष सुरेन्द्र यादव, परिक्रमा सिंह व जितेन्द्र सिंह के साथ करसा बूथ पर तथा विधायक सुलतानपुर ने लोहरामऊ मण्डल अध्यक्ष सतीश कुमार सिंह के साथ उतरी बूथ पर परिवारों से संपर्क स्थापित कर उनको प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र तथा योगी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का पत्रक दिया।

विधायक कादीपुर राजेश गौतम ने करौंदीकला मण्डल के सकरदे बूथ पर, अखण्डनगर मण्डल के बेहराभारी बूथ पर तथा राहुलनगर मण्डल के हरथुआ बभनपुर बूथ पर मनरेगा के तहत काम कर रही महिलाओं तथा गांवो के 70 परिवारों से संपर्क स्थापित कर पीएम मोदी का पत्र, प्रदेश सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का पत्रक देने के साथ लोगों को कोरोना वायरस से जागरूक करते हुए फेस मास्क व सैनेटाइजर भी वितरित किया।

इसी क्रम में पूर्व विधायक अर्जुन सिंह ने गौरा , पूर्व जिला संयोजक ॠषिकेष ओझा ने बिनवन , पूर्व जिला अध्यक्ष करूणा शंकर द्विवेदी ने सिविल लाइन्स , पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ सीताशरण त्रिपाठी ने विनोवापुरी कोयरीपुर नगर पंचायत अध्यक्ष सुधीर साहू ने कोयरीपुर , भाजपा जिला महामंत्री सुशील त्रिपाठी ने लंभुआ में परिवारों से संपर्क स्थापित कर पीएम मोदी का पत्र दिया। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रामभवन मिश्रा ने सदर विधानसभा के बूथ संख्या 355 फूलपुर तथा सुलतानपुर विधानसभा के बूथ संख्या 58 धौरहरा में सेक्टर संयोजक कृष्णदेव मिश्रा के साथ तथा जिला महामंत्री घनश्याम चौहान ने दोस्तपुर के बूथ संख्या 24 पर , जिला मंत्री राजेश सिंह ने राहुलनगर बूथ पर तथा एल के दूबे ने पयागीपुर में परिवारों से संपर्क स्थापित कर पीएम मोदी का पत्र सौपा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.