- Advertisement -

अमेठी-प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई के लिए अमेठी सांसदीय क्षेत्र में सभी 17 ब्लाक में मौन प्रतिवाद

0 186

यूपी/अमेठी-मजदूरों, गरीबों और वंचितों के साथी अजय कुमार लल्लू जी को मिलेगा न्याय,हमें न्यायपालिका पर भरोसा-जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

योगी आदित्यनाथ गरीब विरोधी मानसिकता और राजनीतिक कायरता तथा दमनकारी नीति का परिचय दे रहे हैं

प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू की रिहाई के लिए अमेठी सांसदीय क्षेत्र में सभी 17 ब्लाक में मौन प्रतिवाद

- Advertisement -

प्रदेश अध्यक्ष गरीब,मजदूर और जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के ‘अपराध’ में लखनऊ जिला कारावास में 20 मई से कैद किये गए हैं।हमें न्यायपालिका में पूरा विश्वास है और हमारे प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को इंसाफ मिलेगा।

13 जून 2020 दिन शनिवार को पूरे प्रदेश में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वाहन पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अमेठी कांग्रेस जन प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए मौन प्रतिवाद कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को गिरफ़्तार करने के खिलाफ सेवा सत्याग्रह चला रही है,जिसके तहत पिछले 7 दिनों में अमेठी जिले में 25 हजार जरूरतमंद लोगों को भोजन कराया गया।

हम एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन योगी आदित्यनाथ की सरकार राजनीतिक द्वेष और गरीब विरोधी मानसिकता का परिचय दे रही है।मजदूरों, गरीबों और जरूरतमंदों के साथी हमारे अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी को जरूर इंसाफ मिलेगा।प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में अमेठी सहित सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में 90 लाख से अधिक लोगों को भोजन और राशन दिया गया।10 लाख प्रवासी श्रमिकों को प्रदेश के बाहर मदद की गई।अमेठी जिले के कांग्रेस पदाधिकारी व कांग्रेस के सिपाहियों ने मौन प्रतिवाद समापन पर कहा कि सरकार के दमन से कांग्रेस का सेवा कार्य नहीं रुकेगा।

मौन प्रतिवाद में जिलाध्यक्ष सहित पूर्व विधायक राधेश्याम धोबी जी,शत्रुहन सिंह,बैजनाथ तिवारी,महबूब खा,बुग्गी,देवेंद्र सिंह गप्पू,रामबरन कश्यप,रिफाकत रसूल,मो वसीक,पंडित कामता प्रसाद,अवनीश मिश्र,शुभम सिंह, सुनील वर्मा,अनुज त्रिपाठी शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.