- Advertisement -

सुल्तानपुर-कादीपुर के मोस्ट ब्लाक प्रमुख बने अशोक व संजोजक बने विवेक

0 313

सोमवार को ब्लाक मुख्यालय कादीपुर में मोस्ट समाज के सक्रिय लोगों की उपस्थिति में सर्वसम्मति से अशोक कुमार निषाद को ब्लाक कादीपुर का मोस्ट प्रमुख, विवेक कुमार को ब्लाक संयोजक, हरिशंकर निषाद को सह संयोजक, सुनील कुमार निषाद को ब्लाक सचिव और विकास कुमार को ब्लाक मीडिया प्रभारी चयनित किया गया।
मोस्ट कल्याण संस्थान के निदेशक शिक्षक श्यामलाल निषाद “गुरुजी” ने कहा कि लोकतंत्र में प्रतिनिधित्व के स्थान पर वोटों के व्यापार का बोलबाला कायम होता जा रहा है ऐसे हालात में मोस्ट कल्याण के लिए समर्पित साथियों को धन-बल और अनैतिकता के सहारे चुनाव जीतने की मंशा रखने वाले प्रत्याशियों को हतोत्साहित और संघर्षशील स्थानीय नेतृत्व को प्रोत्साहित कर लोकतंत्र की बहाली के लिए जागरूकता अभियान चलाना होगा।
मोस्ट जिला संयोजक ज़ीशान अहमद ने स्थानीय स्तर पर नेतृत्व करने के लिए युवाओं से मोस्ट संगठन से जुड़ने की अपील की।
नवनियुक्त मोस्ट प्रमुख अशोक कुमार निषाद ने कहा कि ब्लाक के सभी ग्राम सभाओं के मोस्ट के सक्रिय साथियों से सम्पर्क कर एक सप्ताह के अंदर ब्लाक कार्यकारिणी का गठन कर लिया जाएगा।
नवनियुक्त ब्लाक संयोजक विवेक कुमार ने कहा कि ब्लाक कार्यकारिणी में मोस्ट समाज के प्रत्येक वर्ग के सक्रिय लोगों को शामिल किया जाएगा।
उक्त अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य छोटेलाल निषाद, प्रधानाध्यापक एन.डी. विद्रोही, राम प्रसाद यादव, एडवोकेट झिंकुराम विश्वकर्मा, अभिमन्यु कुमार, उदयभान निषाद, सुदीप निषाद, राम चरन, सुरेश कुमार गौतम, राहुल निषाद, अशोक कुमार, सुरेन्द्र कुमार निषाद, अनिल निषाद, बाबूराम (ककना), मेवालाल, अरविंद, राजवंत, विक्रम निषाद, रामचन्द्र, सुनील निषाद, राहुल निषाद, प्रेमचन्द निषाद, राम बदन, संजय कुमार, आशुतोष कुमार, अशोक कुमार सहित दर्जनों सक्रिय लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.