- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#किसानों को हक दिलाने में #सपा ने हमेशा संघर्ष किया

0 253

किसानों को हक दिलाने में सपा ने हमेशा संघर्ष किया

सुल्तानपुर।सपा ब्लाक इकाई बल्दीराय की मासिक बैठक गनापुर कार्यालय पर हुई।ब्लाक अध्यक्ष बल्दीराय शिवम श्रीवास्तव ने कहा कि किसानों की हक की लड़ाई लड़ने वाली सिर्फ समाजवादी पार्टी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हमेशा किसानों को हक दिलाने काे संघर्ष किया है। भाजपा सरकार लगातार किसानों को धोखा दे रही हैं। किसानों की जायज मांगों को मानने के लिए तैयार नहीं है। सपा किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर किसान विरोधी बिल वापस कराने के लिए संघर्ष करती रहेगी।जिला सचिव राम चन्द्र यादव ने कहा कि किसानों की समस्याओं को लेकर सपा ने पूरे प्रदेश में किसान यात्रा व चौपाल लगाने का काम किया। जिससे केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों की असलियत जनता के सामने आई है।इस मौके पर मुख्तार अली,राम अवध यादव,संतोष शुक्ला,परवेज अख्तर ,रामदेव यादव ,डॉक्टर जहीर,सोनू कोरी,मुमताज अहमद,अरविंद पांडे,राम नरायण सहित कई कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

- Advertisement -

- Advertisement -


#सुल्तानपुर-शहर के मौनी मंदिर में आये भूचाल की देखे कहानी, कौन बोल रहा सच और कौन बन रहा है ज्ञानी,सुने पीड़ितों की जबानी।

हमारी खबरें पहले पाने के लिये को विजिट करे www.kdnewslive.in पर youtube kdnews12 पर करें सब्सक्राइब, और बेल आइकॉन दबाना न भूलें

Leave A Reply

Your email address will not be published.