- Advertisement -

#सुल्तानपुर-पीछे भागती मां भी नही बचा पाई युवती की जान।

0 308

युवती ने तालाब में कूदकर दी जान

पीछे भागती मां भी नही बचा पाई युवती की जान

- Advertisement -

सुल्तानपुर,जयसिंहपुर:— किशोरी ने तालाब में कूदकर दी जान। घरेलू कलह की जताई जा रही आंशका। सूचना पर पहुंची पुलिस कर रही पड़ताल। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के महमूदपुर सलाहपुर गांव की घटना

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के महमूदपुर सेमरी में स्थित गहरे तालाब में महमूदपुर सलाहपुर की एक युवती घर से भागते हुए तालाब में कूदकर जान दे दी पीछे भागती मां भी जबतक तालाब पर पहुंची तबतक युवती की जान जा चुकी थी हल्ला गुहार पर पहुंचे ग्रामीणों की मदत से युवती के शव को गहरे तालाब से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया।

- Advertisement -

देखे खबर की वीडियो

मामला जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के महमूदपुर सलाहपुर गांव का है जहां गाँव निवासी विजय सोनी की पुत्री आरती सोनी उम्र 17 वर्ष मंगलवार की शाम करीब चार बजे घर से भागते हुए पास के गाँव महमूदपुर सेमरी में स्थित गहरे तालाब में कूद गई वही युवती के पीछे भागती मां जब तक तालाब तक पहुंची तबतक आरती की तालाब में डूबने से मौत हो गई थी हल्ला गुहार पर दौड़े ग्रामीणों ने गहरे तालाब में उतरने के बाद बड़ी मुश्किल से युवती के शव को बाहर निकाला। घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा डायल 112 पुलिस व स्थानीय पुलिस चौकी सेमरी बाजार को दी। घटना की सूचना मिलते ही डायल112 व सेमरी बाजार पुलिस चौकी इंचार्ज कन्हैया यादव घटना स्थल पर पहुंच गए। वही युवती के परिजनों का कहना है कि युवती की मानसिक स्थिति सही नही चल रही थी जिसके चलते यह घटना हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंचे जयसिंहपुर कोतवाल बेचूँ सिंह यादव शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया।

वायरल वीडियो
Leave A Reply

Your email address will not be published.