- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#स्पीडकिकिंग मे भारत की तरफ से खेलते हुए सत्यम शुक्ल ने प्राप्त किया #सिल्वरमेडल ।

0 522

17 जनवरी को 16 देशों के खिलाडियों ने किया प्रतिभाग, जिसमें सत्यम शुक्ल ,विवेक नगर सुल्तानपुर ने गेम इवेंट स्पीड किकिंग मे भारत की तरफ से खेलते हुए प्राप्त किया सिल्वर मेडल ।

अभी तक कई गोल्ड ,सिल्वर कांस्य समेत कई मेडल देश विदेश में हुए खेल प्रतियोगिता में अपने नाम किये हैं।

- Advertisement -

सत्यम शुक्ल की जिनकी इंटरनेशनल ताइक्वांडो चैम्पियनशिप खेल की हनक व धमक देश मे ही नही विदेश में भी जानी जाती हैं

हाल ही में 15 से 17 जनवरी को हुए एचीवर्स ताइक्वांडो चैम्पियनशिप एकेडमी न्यू दिल्ली में सिल्वर मेडल किया प्राप्त।

- Advertisement -

यह चेहरा और नाम जनपद में ही नहीं प्रदेश में बताने का मोहताज नहीं है हम बात कर रहे हैं सुल्तानपुर जनपद के सत्यम शुक्ल की जिनकी इंटरनेशनल ताइक्वांडो चैम्पियनशिप खेल की हनक व धमक देश मे ही नही विदेश में भी जानी जाती हैं अभी तक कई गोल्ड ,सिल्वर कांस्य समेत कई मेडल देश विदेश में हुए खेल प्रतियोगिता में अपने नाम किये हैं।यह मसहूर ताइक्वांडो खेल के लिए जाने जाते है।
गौरतलब हो की अभी हाल ही में 15 से 17 जनवरी को हुए एचीवर्स ताइक्वांडो चैम्पियनशिप एकेडमी न्यू दिल्ली, चैंपियंस एकेडमी ऑफ ताइक्वांडो न्यू दिल्ली के द्वारा आनलाइन ओपन इंटरनेशनल ताइक्वांडो चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया था जिसमे लगभग 16 देशों के खिलाडियों ने प्रतिभाग किया जिसमें सत्यम शुक्ल ,विवेक नगर सुल्तानपुर गेम इवेंट स्पीड किकिंग मे प्रतिभाग किया जिसमें भारत की तरफ से खेलते हुए सिल्वर मेडल प्राप्त किया।


#सुल्तानपुर-शहर के मौनी मंदिर में आये भूचाल की देखे कहानी, कौन बोल रहा सच और कौन बन रहा है ज्ञानी,सुने पीड़ितों की जबानी।

हमारी खबरें पहले पाने के लिये को विजिट करे www.kdnewslive.in पर youtube kdnews12 पर करें सब्सक्राइब, और बेल आइकॉन दबाना न भूलें

Leave A Reply

Your email address will not be published.