- Advertisement -

#सुल्तानपुर-जमीनी विवाद में अधेड़ की गोली मारकर हत्या,अन्य घायल।

0 356

सुल्तानपुर में बीते दिन को जमीनी विवाद में अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वही इस घटना में हुई मारपीट में कई अन्य लोग भी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीँ घटना के पीछे मिटटी खोदने को लेकर विवाद बताया जा रहा है।

वीओ- दरअसल ये मामला है दोस्तपुर थानाक्षेत्र के धर्मपुर गांव का। जहाँ रविवार की शाम मिटटी खोदने को लेकर विवाद हो गया। मामला इस कदर बढ़ गया कि विपक्षियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में 45 वर्षीय इंद्र प्रकाश तिवारी की मौत हो गई। वहीँ दोनों पक्षो में हुई मारपीट में करीब 8 लोग घायल हो गए। जिसमें जितेंद्र, रवींद्र, ओमप्रकाश श्रीपति मृतक की तरफ के बताये जा रहे हैं। वही विपक्षियों की ओर से संजय, संतोष वासुदेव समेत 4 लोगों के घायल होने की सूचना है। फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए दोस्तपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहाँ सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

- Advertisement -

वीओ- वही घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। आनन फानन घायलों के साथ पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस की माने तो इंद्र प्रकाश तिवारी पक्ष और लक्ष्मी कान्त चतुर्वेदी पक्ष के बीच मिट्टी खोदने को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें गोली लगने से इंद्र प्रकाश तिवारी की मौत हो चुकी है। उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। फ़िलहाल लक्ष्मीकांत चतुर्वेदी पक्ष की ओर 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है।

इसे भी देखे

- Advertisement -


#वायरलवीडियो ,गोली चल जाएगी गाने पर गोली तो नही चली लेकिन दो शिक्षक व दो #शिक्षिकाएं हुई #निलंबित,


#KDNEWS #वैलेंटाइनडे को अमर बनाती यह वीडियो ,शोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है

Leave A Reply

Your email address will not be published.