- Advertisement -

कूरेभार सुल्तानपुर-धनपतगंज थाना क्षेत्र के हसरमपुर गांव में लाखों की चोरी,पुलिस जुटी जांच पड़ताल में

0 376

धनपतगंज पुलिस की नाक के नीचे चोरो ने दी दस्तक

थाना धनपतगंज अंतर्गत हसरमपुर गांव में शनिवार की रात चोरों ने सेंधमारी कर लाखो की चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को कड़ी चुनौती दी है।परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है।
धनपतगंज को अपराधमुक्त बनाने के लिये थाना की स्थापना हुए माह भर भी नही बीता है कि चोरो ने गांव में एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को कड़ी चुनौती दी है।गांव निवासी बिनोद कुमार गुप्ता ने तहरीर दी है कि शनिवार की बीती रात चोरों ने सेंधमारी कर उनके घर से जेवरात कील,मटरमाला,2 पायल,झुमकी,सिलाई मसीन,5 बिछिया, पावजेब, करधन,साड़ी व बर्तन पर हाथ साफ कर लाखो की चोरी की घटना को अंजाम दिया।घटना की जानकारी परिजनों को अलसुबह हुई जब शौच को गए ग्रामीणों ने सूचना फोन द्वारा परिजनों को दी।चोरी की घटना की सूचना से परिवार में हड़कंप मच गया। परिजनों ने सूचना पुलिस को दी है।
इनसेट
धनपतगंज।इलाके में पुलिस की लचर कार्यशैली से कानून ब्यवस्था सवालों के घेरे में है।महीनों पहले एल आई यू उपनिरीक्षक के यहाँ हुई चोरी का खुलासा पुलिस अभी तक नही कर पाई थी कि चोरो ने एक बड़ी घटना को अंजाम दे ही दिया।सूत्रों की माने तो गस्त में लापरवाही ,स्थानीय स्तर पर आपराधिक तत्वों से पुलिस का मेल जोल आपराधिक तत्वों के मनोबल को बढ़ावा देना कानून ब्यवस्था के लिये खतरनाक साबित हो सकता है।यही नहीं चौकी धनपतगंज से थाना धनपतगंज में तैनात पुलिस स्टाफ की लम्बे समय से इलाके में तैनाती से बढ़े निजी सम्बन्ध ने आपराधिक तत्वों के ख़ौफ़ को कम कर दिया है।पुलिस मामले का खुलासा करती है य पहले की तरह मामले को दबाकर इतिश्री करती है यह ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना है।

- Advertisement -

केंद्र सरकार द्वारा JRAD ऐप लांच, संबंधित थाना समेत संबंधित विभाग को दुघर्टना होने पर ऐप के माध्यम से पहुँच जाएगी जानकारी।

- Advertisement -


#नगरपालिका व #जिलापंचायत में जमीन क़ब्जाने को लेकर मचा घमासान,डीएम ने किया हस्तक्षेप।


शिकायत पर #भाजपा विधायक ने किया कूरेभार का औचक निरीक्षण।

Leave A Reply

Your email address will not be published.