- Advertisement -

डीएम की अध्यक्षता में 16 मार्च को तहसील लम्भुआ में होगा सम्पूर्ण समाधान दिवस।

0 407

डीएम की अध्यक्षता में 16 मार्च को तहसील लम्भुआ में होगा सम्पूर्ण समाधान दिवस।

  सुलतानपुर 15 मार्च/उ0प्र0 शासन से प्राप्त निर्देशों के अनुक्रम में प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय मंगलवार को प्रातः 10 बजे से सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन तहसील स्तर पर कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन करते हुए किया जायेगा। माह मार्च, 2021 के तृतीय मंगलवार (16 मार्च) को  जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में तहसील लम्भुआ में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन होगा तथा अन्य तहसीलों में अपर जिलाधिकारी(प्रशा0) व अपर जिलाधिकारी(वि0/रा0) एवं सम्बन्धित उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में होगा।
  जिलाधिकारी श्री गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील लम्भुआ में जन समस्याओं/शिकायतों की सुनवाई की जायेगी और मौके पर उपस्थित सम्बन्धित अधिकारियों से निस्तारण भी कराया जायेगा। जिलाधिकारी द्वारा सभी सम्बन्धित अधिकारियों/कर्मचारियों को निर्देशित किया गया कि प्रातः 10 बजे सम्पूर्ण समाधान दिवस पर अवश्य उपस्थित रहकर जन शिकायतों का प्रभावी ढंग से निस्तारण करें और शिकायतकर्ता के साथ सहानुभूतिपूर्ण एवं शालीन व्यवहार रखें। इसमें किसी प्रकार शिथिलता/उदासीनता पाये जाने पर सम्बन्धित अधिकारी/कर्मचारियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी।

सम्पूर्ण समाधान दिवस के आयोजन के क्रम में अपर जिलाधिकारी(प्रशा0) की अध्यक्षता में तहसील सदर व अपर जिलाधिकारी(वि0/रा0) की अध्यक्षता में तहसील बल्दीराय में तथा तहसील जयसिंहपुर व कादीपुर में सम्बन्धित उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन होगा, जिसमें आमजनों की समस्याओं एवं शिकायतों का निस्तारण सम्बन्धित अधिकारियों से मौके पर कराया जायेगा।

जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

- Advertisement -

- Advertisement -


#नगरपालिका पर फिर लगा आरोप,दिल्ली में कार्यरत एक टीवी चैनल के पत्रकार ने जमीन हड़पने की लगाई फरियाद।

Leave A Reply

Your email address will not be published.