- Advertisement -

बंधुआ कला व थाना धम्मौर में डीएम ने सुनी जन जनसमस्याएं।

0 138

डीएम ने थाना समाधान दिवस के अवसर पर थाना बंधुआ कला व थाना धम्मौर में सुनी जन जनसमस्याएं तथा सम्बन्धित को दिये निस्तारण का आदेश।

     सुलतानपुर 13 मार्च/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने शनिवार को थाना बंधुआ कला तथा थाना धम्मौर में आयोजित थाना समाधान दिवस में पहँुचकर कोविड-19 के दृष्टिगत सोशल डिस्टेन्सिंग के साथ-साथ जन सामान्य की शिकायतोें/समस्याओं को सुना और बंधुआ कला में जिलाधिकारी के समक्ष कुल 10 प्रार्थना प्राप्त हुए, जिसमें 04 प्रार्थना पत्रों का मौके पर सम्बन्धित अधिकारियों से निस्तारित कराया गया तथा थाना धम्मौर में जिलाधिकारी के समक्ष 05 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए प्राप्त प्रार्थना पत्रों को मौके पर सम्बन्धित अधिकारियों द्वारा निराकरण हेतु निर्देशित किया गया। 
      थाना समाधान दिवस में भूमि विवाद से सम्बन्धित शिकायती प्रार्थना पत्रों के क्रम में जिलाधिकारी ने राजस्व व पुलिस अधिकारियों को संयुक्त रूप से मौका मुवायना कर गुणवत्तापूर्ण निराकरण कराने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये गये। उन्होंने अवैध रूप से सरकारी भूमि पर कब्जा करने वालों के खिलाफ भी कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये दिये। डीएम ने थाना समाधान दिवस में प्राप्त शिकायती प्रार्थनों पत्रों को समय सीमा के अन्दर निराकरण हेतु प्रभारी निरीक्षक बंधुआ कला व प्रभारी निरीक्षक धम्मौर को निर्देशित किया। 
      जिलाधिकारी ने आगामी होली त्यौहार एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के सम्बन्ध में दोनों प्रभारी निरीक्षकों को सतर्क रहकर अपने-अपने थाना क्षेत्रों में शांतिपूर्ण एवं सकुशल होली त्यौहार व त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव-2021 को सम्पन्न कराने हेतु दिशा निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने थाना परिसर में बने महिला हेल्प डेस्क/जनसुनवाई पटल व लंबित विवेचनाओं एवं अपराध के आंकड़ों की समीक्षा की तथा महत्वपूर्ण अभिलेखों का निरीक्षण किया। उन्होंने दोनों थानाध्यक्षों को निर्देशित करते हुए कहा महिला हेल्प डेस्क व जनसुनवाई पटल पर समय से/त्वरित सुनवाई करने व  महिलाओं/आगन्तुकों के साथ सम्मान जनक व्यवहार करने व उनकी शिकायतों को दर्ज कर नियमानुसार कार्यवाही करने/विवेचनाओं के गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण करना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने स्वच्छ भारत मिशन के अन्तर्गत थाना बंधुआ कला/यूनानी अस्पताल के निकट निर्माणाधीन समुदायिक शौंचालय का भी निरीक्षण किया। 

थाना समाधान दिवस के अवसर पर प्रभारी निरीक्षक थाना बंधुआ कला, प्रभारी निरीक्षक थाना धम्मौर, बीट उपनिरीक्षक एवं राजस्व निरीक्षक, क्षेत्रीय लेखपाल व फरियादीगण आदि उपस्थित रहे।

जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

- Advertisement -


#वायरलवीडियो-#सपापार्टी के अध्यक्ष #अखिलेशयादव के कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों द्वारा पत्रकारों के साथ धक्कामुक्की का वीडियो हुआ वायरल,आप भी देखे।

- Advertisement -


#वायरल वीडियो में पनीर के नाम पर बाजार में बिक रहा है जहर?,दिल को झकजोर देने वाले देखे खुलासे की रिपोर्ट।

शिकायत पर #भाजपा विधायक ने किया कूरेभार का औचक निरीक्षण।

Leave A Reply

Your email address will not be published.