- Advertisement -

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में क्या है माहौल कार्यक्रम में मिलिए, बबीता तिवारी,बसपा नेता अफसर और भाजपा नेता शिवकुमार सिंह से,देखे पूरी खबर।

0 389

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का माहौल लेने निकली न्यूज़ की टीम ने जब वार्ड नंबर 29 में पहुंची तो जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ रही बबिता तिवारी गांव में महिलाओं व पुरुषों महिलाओं व पुरुष मतदाताओं से मिलकर वोट मांगने की अपील कर रही थी। मीडिया की पहुँची टीम ने उनसे मुलाकात की और बातचीत की।

वही वार्ड नम्बर 28 में जिला पंचायत सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ रही सैयद शादली के पति अफसार से गांव में मुलाकात हुई जहां वह खेतखलिहानो में अपना खेती का काम निपटा रहे मतदाताओं से लेकर चाय की दुकान में चुस्की ले रहे वोटरों से मुलाकात कर रहे थे।मीडिया टीम को देख कर अफसार ने खुद ही मुलाकात कर बात की।और कहा कि वार्ड नंबर 27 में 15/20 सालों से विकास नहीं हुआ हैं और महिलाओं को प्रमुखता से विकास किया जाएगा शिक्षा पर बल दिया ,कोचिंग सेंटर समेत गांव में निषाद लोगों को पानी की समस्या है उनके लिए फिल्टर लगवाने का वादा किया गया है।

- Advertisement -

- Advertisement -


क्या है माहौल कार्यक्रम में मिलिए, बबीता तिवारी,बसपा नेता अफसार और भाजपा नेता शिवकुमार सिंह से,देखे रिपोर्ट।

जनपद के सबसे चर्चित वार्ड नंबर 25 में जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ रहे जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह के पति शिव कुमार सिंह से मीडिया टीम की मुलाकात हुई उन्होंने कहा कि भारत सरकार द्वारा सुल्तानपुर की जिला पंचायत अध्यक्ष को अच्छे कार्यो पर पुरस्कार मिला है। हम विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं उन्होंने कहा कि जो 3 साल के अंदर हमने विकास किया है और मतदाताओं के वादों पर खरे उतरे है उन्ही किये गए कार्यो पर हम वोट मांग रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.