- Advertisement -

कोरोनो कर्फ्यू पर नगर क्षेत्र में 420 लोगो पर संक्रमण फैलाने पर हुई कार्यवाही,देखे जनपद की रिपोर्ट।

0 704

कोरोनो कर्फ्यू और पंचायत चुनाव पर जिलाधिकारी और एसपी की बड़ी कार्यवाही, सिर्फ नगर क्षेत्र के लगने वाले थाने, चौकी से 420 लोगो पर संक्रमण फैलाने पर की गई कार्यवाही,वही जनपद के विभिन्न सर्किल थानों से 365 लोगों पर कार्यवाही की गई,बीते शाम को हुई इस कार्यवाही से लोगो मे भागम भाग देखी गई।

गौरतलब हो कि शनिवार को देर शाम डीएम एसपी की अगुवाई में निकली टीम ने कोरोनो कर्फ्यू व पंचायत चुनाव को लेकर शहर का भ्रमण किया

- Advertisement -

त्रिस्तरीय पंचायत चुवान व वीकेन्ड कोरोना कर्फ्यू के दृष्टिगत सुल्तानपुर जनपद के जिलाधिकारी रविश गुप्ता और पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र द्वारा नगर क्षेत्र में पैदल गस्त कर जायज़ा लिया गया । कोरोना संक्रमण को लेकर लाउडहेलर के माध्यम से जनता के लोगो को जागरुक किया । वही पुलिस द्वारा लगातार मस्क न धारण करने वाले व सार्वजनिक स्थान पर थूकने वालों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही करते हुए नगर सर्किल एरिया से 420,बल्दीराय सर्किल से 109 , जयसिंहपुर सर्किल से 59 , लम्भुआ सर्किल से 114 तथा कादीपुर सर्किल से 83 लोगो का चालान किया गया ।

- Advertisement -


#कोरोनोकर्फ्यू व #पंचायतचुनाव को लेकर डीएम एसपी ने संक्रमण फैलाने पर सैकड़ों लोगों पर की कार्यवाही।

वही त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र द्वारा बताया गया कि चुनाव को सकुशंल सम्पन्न कराने हेतु व्यापक पुलिस प्रबन्ध किया गया है तथा ड्रोन कैमरो से अवांछनीय व्यक्तियों पर सतर्क दृष्टि रखी जायेगी ।


क्या है माहौल कार्यक्रम में मिलिए, बबीता तिवारी,बसपा नेता अफसार और भाजपा नेता शिवकुमार सिंह से,देखे रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.