- Advertisement -

कोरोनो के बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए डीएम एसपी ने एल 2 हॉस्पिटल का किया निरीक्षण।

0 321

: आज दिनांक-22.04.2021 को जिलाधिकारी जनपद-सुलतानपुर व पुलिस अधीक्षक जनपद-सुलतानपुर द्वारा L1 व L2 हाँस्पिटल शिफ्ट करने व बेडों की संख्या बढाने के लिय़े के0एन0आई0टी0 का निरीक्षण किया गया । कोविड-19 पाँजटिव मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाऐं उपलब्ध कराने व संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिये समस्त बारीकियों को नजदीकी से परखा गया । डीएम एसपी द्वारा अवगत कराया गया कि जिले में संक्रमण अब बढ़ रहा है। ऐसे में इन अस्पतालों में रखरखाव के सही इंतजाम किए जाएं । बेडों की संख्या बढ़ा दी जाए और साफ-सफाई के साथ ही सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाए । पेयजल व्यवस्था सही रहे, पंखे भी सही करा लिए जाएं । जिन चिकित्सकों की ड्यूटी लगे उन्हें कड़े निर्देश दे दें कि मरीजों का सही से ख्याल रखना है । एसपी द्वारा अवगत कराया गया कि वह समय समय पर यहां निरीक्षण कर व्यवस्था जांचेंगे ।

मीडिया सेल
सुलतानपुर पुलिस

- Advertisement -


[ आज दिनांक-22.04.2021 को जिलाधिकारी जनपद-सुलतानपुर व पुलिस अधीक्षक जनपद-सुलतानपुर द्वारा अमहट स्थित L2 हाँस्पिटल का निरीक्षण किया गया ।ड्युटी पर मौजूद डाक्टरों से वहाँ की स्थिति का जायजा लिया गया व अवगत कराया गया कि मरीजों का सही से ख्याल रखना है, बेडों की संख्या बढाई जायें,साफ-सफाई के साथ ही सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाए । पेयजल व्यवस्था सही रहे आदि के सम्बन्ध में चिकित्सकों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये । महोदय द्वारा अवगत कराया गया कि वह समय-समय पर यहां निरीक्षण कर व्यवस्था जांचेंगे ।

- Advertisement -

मीडिया सेल
सुलतानपुर पुलिस

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर मिट्टी ढो रहे डम्फर की बेतहाशा स्पीड़ पर कब लगेगा विराम?,बीती रात हादसे में बाइक सवार की जल कर हुई मौत।

Leave A Reply

Your email address will not be published.