- Advertisement -

दो दिन पहले रोड़ पर मिले पैसे को कूरेभार पुलिस ने सही व्यक्ति तक पहुँचाया साथ ही साथ देखे जनपद में हुई कार्यवाही की रिपोर्ट।

0 274

यूपी 112 सराहनीय कार्य जनपद सुल्तानपुर
थाना-कोतवाली नगर
पीआरवी-4437
दिनांक -08-04-2021
पीआरबी 4437 के चालक एक जरूरतमंद की मदद की

कृत कार्रवाई पीआरबी अपने निर्धारित पॉइंट पर मौजूद थी तभी एक छोटी बच्ची जो बोल और सुन नहीं सकती थी उसने इशारों में बताया कि मेरे पास में चप्पल नहीं है पीआरबी के चालक ने तत्काल बच्ची को दुकान से नया चप्पल दिलाया बच्ची बहुत खुश हो गई और लोग मौजूद लोगों ने बहुत धन्यवाद दिया और भूरी भूरी प्रशंसा की।

- Advertisement -

पीआरबी चालक बसंत राज उपाध्याय
[ थाना कूरेभार
थाना कूरेभार पुलिस को ₹6000 रोड पर गिरे प्राप्त हुए जिन्हें थाना कूरेभार पुलिस द्वारा सही व्यक्ति को तलाश कर रामसुंदर पुत्र गुरुदीन निवासी मयंक थाना धनपतगंज को सुपुर्द कर उनके निवास स्थान तक पहुंचाया गया ।

- Advertisement -

151/107/116 सीआरपीसी की कार्यवाही
शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना कोतवाली नगर से 03, थाना हलियापुर से 02, थाना मोतिगरपुर से 02, थाना जयसिंहपुर से 01,थाना दोस्तपुर से 01 , थाना चांदा से 01, थाना लम्भुआ से 07 कुल 17 व्यक्तियों का शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।


सराहनीय कार्य महिला थाना
आंज दिनांक-09.04.2021 को प्रभारी निरीक्षक महिला थाना के नेतृत्व में महिला थाना में जनसुनवाई पर नियुक्त कर्मचारियों के अथक प्रयास से पति पत्नी के बिगड़े आपसी रिश्तो को अपनी सूझ-बूझ से समझा बुझा कर पति –पत्नी दोनो को थाने से हसीँ-खुशी उनके घर भेजा गया । जिससे दोनो के परिवार वालो द्वारा पुलिस की प्रशंसा कर धन्यवाद दिया गया ।


पगलाए जीजा का कारनामा, साली के होने वाले पति के घर जा कर गोली से उडाया,मचा हाहाकार।

Leave A Reply

Your email address will not be published.