- Advertisement -

सफाईकर्मी का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला अधनंगा शव।

0 511

-सुल्तानपुर में सड़क किनारे आज मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में सफाई कर्मी का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। शव के बगल मिले आईकार्ड से सफाई कर्मी की पहचान हुई। फिलहाल ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

दरअसल ये मामला है लंभुआ कोतवाली के वेदूपारा गांव में पास का। जहां लखनऊ वाराणसी हाइवे के किनारे एक युवक का शव दिखाई पड़ने से हड़कम्प मच गया। युवक का शव अर्धनग्न था और पास ही उसके कपड़े पड़े हुये थे। कपड़ो के अंदर मिले आईकार्ड से उसकी पहचान रमापति पुत्र रामचेत के रूप में हुई और वो अखण्ड नगर के बड़ौरा ख़्वाजापुर का रहने वाला है। सफाई कर्मी यहां कैसे पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई पुलिस इस मामले में पड़ताल कर रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

- Advertisement -


संदिग्ध परिस्थितियों में सफाई कर्मी का मिला शव,मचा हड़कम्प

बाइट- राघवेन्द्र चतुर्वेदी- सीओ लंभुआ सुल्तानपुर

इसे भी पढे

- Advertisement -

आज दिनांक-20.04.2021 को जिलाधिकारी जनपद-सुलतानपुर व पुलिस अधीक्षक जनपद-सुलतानपुर द्वारा नगर क्षेत्र में पैदल गस्त कर कानून व्यवस्था का जायजा लिया गया । आने जाने वाले संदग्धि वाहनों/व्यक्तियों की चेकिंग की गयी। रोड पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को शख्त हिदायत दी गयी कि अपना समान अपनी दुकान पर ही रखें न कि सड़क पर फैलायें। कोरोना संक्रमण को लेकर लाउडहेलर के माध्यम से अवगत कराया गया कि पुलिस द्वारा लगातार मस्क न धारण करने वाले व सार्वजनिक स्थान पर थूकने वालों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है। समस्त लोगों से अपील है कि अनावश्यक अपने घरों से बाहर न निकलें। महोदय द्वारा जरुरतमंद लोगों को मास्क वितरण भी किया गया ।महोदय द्वारा अवगत कराया गया कि मास्क का धारण सदैव करें। अपने हाथों को धुलते रहें व सामाजिक दूरी बना कर रखें। महोदय द्वारा कंटेनमेन्ट जोन की बैरिकेटिंग कर फायर बिग्रेड के पुलिस कर्मियों से सैनेटाइजेशन का कार्य भी कराया गया ।

मीडिया सेल
सुलतानपुर पुलिस

इंट्री चेकिंग के नाम पर पुलिस दो दो पांच सौ रुपये के चक्कर मे गाड़ी के सामने हो जा रहे हैं खड़े,वाहन जा रहे हैं पलट,वायरल वीडियो में रो रो सुनाया अपना दुखड़ा।

जब पोलिंग पार्टी पर उपद्रवियों ने किया कब्जा,तो पुलिस ने खदेड़ने के लिए किया लाठीचार्ज,देखे लाईव तस्वीर।

Leave A Reply

Your email address will not be published.