- Advertisement -

साली से बात करना पड़ा महंगा,जीजा ने सरेआम मारी गोली।

0 1,044

– सुल्तानपुर में गुरुवार देर शाम निजी एम्बुलेंस चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सरेशाम हुई हत्या की इस वारदात से हड़कम्प मचा हुआ है। वही सूचना पर पहुंची पुलिस हत्यारों तलाश के साथ साथ मामले की पड़ताल में जुट गई है।

वीओ- दरअसल ये मामला है धंमौर थानाक्षेत्र के शाहपुर सरकंडे डीह गांव का। इसी गांव के रहने वाले सादिक अली का विवाह नगर कोतवाली के बहादुरपुर के रहने वाले फिरोज की साली से तय हुई थी।पुलिस की माने तो सादिक और फिरोज की साली अक्सर फोन पर बातचीत किया करते थे, यही बात फिरोज को नागवार लगती थी। कई बार फिरोज ने सादिक को मना भी किया था, लेकिन सादिक ने इसे गंभीरता से नही लिया। लिहाजा आज देर शाम नाराज फिरोज सादिक के पास पहुंचा और उसे गोली मार दी। आनन फानन सादिक को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और पुलिस हत्यारे फिरोज की तलाश में जुट गई है।

- Advertisement -


साली की शादी पक्की होते ही पगलाये जीजा ने युवक को मारी गोली,मचा हाहाकार।

- Advertisement -

बाइट- विपुल कुमार श्रीवास्तव- अपर पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर

खबर सुल्तानपुर से है जहां गुरुवार की देर शाम धम्मौर थाना क्षेत्र के शाहपुर सरकंडे डीह गांव में घर के सामने कुर्सी पर बैठे युवक को मोटरसाइकिल सवार ने गोली मार दी । आनन-फानन में परिजन जिला चिकित्सालय लाए । जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए रात में ही पोस्टमार्टम की व्यवस्था शुरू कर दी । मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर सरकंडे डीह गांव का सादिक अली पुत्र रमजान अली निजी एंबुलेंस का चालक था । इसकी शादी नगर कोतवाली के बहादुरपुर निवासी फिरोज की साली से तय हुई थी । शादी तय होने के बाद से ही फिरोज लगातार सादिक अली को अपनी साली से बात ना करने के लिए धमकाता रहा । परिजनों के अनुसार चार-पांच दिन पहले आरोपी फिरोज ने फोन पर सादिक अली को मोबाइल पर बात ना करने की चेतावनी देते हुए जान से मार देने की धमकी दी थी । गुरुवार की देर शाम मोटरसाइकिल पर सवार होकर फिरोज मृतक के गांव पहुंचा और दरवाजे पर पहुंचकर सादिक को बुला कर बाएं सीने पर तमंचा सटाते हुए गोली चला दी । हृदय पर गोली लगने से मृतक की वहीं मौत हो गई । गोली चलने की आवाज से आसपास में हड़कंप मच गया । लोग जब तक मामला समझ पाते तब तक हत्यारा मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गया । सूचना पर थाना इंचार्ज रवि कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी ।


पंचायत चुनाव में पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, दस हजारी इनामियाँ लुटेरा चढ़ा पुलिस के फंदे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.