- Advertisement -

डीएम एसपी द्वारा किया गया आकस्मिक निरीक्षण ,सब्जीमंडी गेंहूँ क्रय केन्द्र पर दिखी अफरातफरी।

0 378

डीएम व एसपी ने जनपद में चल रहे लाकडाउन का लिया जायजा।*

डीएम व एसपी ने जनपद में चल रहे लाकडाउन का लिया जायजा।

- Advertisement -

*नगर क्षेत्र में सेनेटाइजेशन, खाद्य पदार्थों के मूल्यों व गेंहूँ क्रय केन्द्र का आकस्मिक निरीक्षण कर सम्बन्धित को दिये आवश्यक दिशा निर्देश

     सुलतानपुर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक डाॅ0 विपिन कुमार मिश्रा द्वारा जनपद में कंटेन्टमेन्ट जोन, दाल मण्डी, सब्जी मण्डी व नगर क्षेत्र आदि स्थानों पर पैदल भ्रमण कर लाकडाउन की स्थिति का जायजा लिया। डीएम व एसपी ने नगर क्षेत्र का आकस्मिक भ्रमण के पश्चात अमहट मण्डी पहंुचे, जहां सेनेटाइजेशन, खाद्य पदार्थों के मूल्यों की विधिवत सम्बन्धित दुकानदारों आदि से जानकारी ली और निर्देशित किया कि निर्धारित दर पर ही खाद्य सामानों की विक्री की जाय।


    तत्पश्चात डीएम व एसपी  गेंहूँ  क्रय केन्द्र अमहट मण्डी का जायजा सम्बन्धित अधिकारियों/कर्मचारियों से ली। उन्होंने किसानों से की जा रही  गेंहूँ  की खरीद, उपलब्ध बोरों, तौल कांटा के साथ-साथ भुगतान आदि के बारे में जानकारी प्राप्त की। निरीक्षण के समय  गेंहूँ  क्रय केन्द्र प्रभारी द्वारा जिलाधिकारी को गेंहँू क्रय, बोरों की उपलब्धता व भुगतान आदि के बारे में जानकारी दी।  
    नगर क्षेत्र भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा स्वयं आने-जाने वाले व्यक्तियों के मास्क की सघन चेकिंग, घर से बाहर निकलने का कारण इत्यादि पूंछा गया तथा लाउडहेलर के माध्यम से जन सामान्य से अपील की गयी कि  कोरोना को हराने के लिये टेस्ट, ट्रेस, ट्रीट की रणनीति के अनुसार कार्य जारी है। कोरोना के विरूद्ध आप सबका सहयोग एवं भागीदारी ही मानवता की इस लड़ाई में निर्णयक सिद्ध होगी। आप लोग अपने घरों में रहकर कोविड-19 गाइडलाइन का अक्षरशः पालन करें, अनावश्यक रूप से अपने घरों के बाहर कदापि न निकलें और अपने हाथों से साबुन से धोते रहें तथा मास्क का नियमित प्रयोग करें। इस मौके पर उप जिलाधिकारी सदर रामजी लाल, सीओ सिटी सतीश चन्द्र शुक्ल सहित अन्य अधिकारी व सुरक्षा कर्मी आदि उपस्थित रहे।

- Advertisement -

*डीएम व एसपी ने संभाली कमान तो मास्क ना लगाए लोगों में दिखी अफरातफरी, कई स्थानों पर आकस्मिक निरीक्षण*

पापा के बाद चाची अब बिटियां को मिली गांव के मुखिया की जिम्मेदारी,देखे पूरी खबर।


#कोरोनो महामारी से हो रही मौत पर गीतकार ने लिखी समाज की पीड़ा। मिलत नइखे लकड़ी कफनवव ओराता, काहे तू खेल अइसेन खेलले विधाता,लड़की के गाये गीत ने मचाया धमाल।

Leave A Reply

Your email address will not be published.