- Advertisement -

कोरोनो काल मे झोलाछाप डॉक्टर ने संतरे के बाग में खोल दिया अस्पताल, सैकड़ों मरीज के इलाज में पेड़ पर लटक रही है ग्लूकोज बॉटल।

0 604

जहां एक तरफ कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के चलते अस्पतालों में बेड की कमी हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ मध्यम प्रदेश के आगर मालवा से चौंकाने वाली तस्वीर आई है सामने।

झोलाछाप डॉक्टर खेतों में मरीजों का कर रहे हैं इलाज।पेड़ पर सलाइन की बोतल लटका कर मरीजों का किया जा रहा है इलाज।

- Advertisement -

बताते चले कि जनपद आगर मालवा के सुसनेर से पेड़ावा जाने वाले राजस्थान की तरफ के मार्ग पर स्थित धनियां खेड़ी गांव का है।

प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर ऐसे झोलाछाप खेत में मरीजों का इलाज कर रहे हैं।दरअसल, ग्रामीण इलाकों में रहने वालों को खांसी जुकाम आने पर इस बात का डर सता रहा है कि शहर जाएंगे तो उन्हें कोविड वार्ड में भर्ती कर दिया जाएगा इसलिए वो गांव के झोलाछाप डॉक्टरों के पास इलाज के लिए पहुंच रहे हैं।

हमारी सबसे अपील है कि जिसको भी खांसी, ज़ुकाम जैसे लक्षण लगे वो पहले डॉक्टर को दिखाए उनके निर्देश पर अपना कोरोना टेस्ट करवाएं नहीं तो ऐसे इलाज से बाद में बहुत देर हो जाती है।-बीएमओ मनीष कुरील


शहर में प्रशासन की तरफ से ऐसे झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई भी जारी है लिहाजा प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर ऐसे झोलाछाप खेत में मरीजों का इलाज कर रहे हैं.
इस दौरान पेड़ पर ही सलाइन लटकाकर मरीजों को चढ़ाई जा रही है. झोलाछाप डॉक्टरों की यह करतूत प्रशासन को जैसे ही पता चली, इसे रुकवाया गया है।
बताते चले कि जनपद आगर मालवा के सुसनेर से पेड़ावा जाने वाले राजस्थान की तरफ के मार्ग पर स्थित धनियां खेड़ी गांव का है।

- Advertisement -


संतरे के खेत से चौकाने वाली आई तस्वीर,#झोलाछापडॉक्टर खेतों में सैकड़ों मरीजों का कर रहा इलाज,#वीडियोवायरल

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले पर बीएमओ मनीष कुरील ने सफाई दी है कि झोलाछाप डॉक्टर जो ग्रामीण इलाकों में इस तरह इलाज कर रहे हैं, उन पर पहले भी कार्रवाई की गई है. इस मामले में भी कार्रवाई कर रहे हैं. हमारी सबसे अपील है कि जिसको भी खांसी, ज़ुकाम जैसे लक्षण लगे वो पहले डॉक्टर को दिखाए उनके निर्देश पर अपना कोरोना टेस्ट करवाएं नहीं तो ऐसे इलाज से बाद में बहुत देर हो जाती है।


प्रधानी जीते इमरान ने अपने आप को समझा पाकिस्तानी प्रधानमंत्री, नया पाकिस्तान बनवाने का जुलूस में बजा गाना, #वीडियोवायरल

जनपद के तेजतर्रार IAS मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स ने DPRO के साथ किया एल वन हास्पिटल का निरीक्षण।

डीएम एसपी द्वारा किया गया आकस्मिक निरीक्षण ,सब्जीमंडी गेंहूँ क्रय केन्द्र पर दिखी अफरातफरी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.