- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#बीतीरात #युवक की #चाकुओं से गोदकर कर दी गई #निर्मम #हत्या,#सामने खड़े थे #हत्यारे,क्या था पूरा #मामला, देखे #रिपोर्ट।

0 807
  • सुल्तानपुर में बीती रात युवक की चाकुओं से गोदकर कर निर्मम हत्या कर दी गई। शोर सुनकर जब भाई मौके पर पहुंचा तो बदमाश से उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और हत्यारे की तलाश में जुट गई है।

वीओ- दरअसल ये मामला है धंमौर थानाक्षेत्र के हाजी पट्टी गांव का। इसी गांव के रहने वाले अलीम खान बैंक में कैशियर हैं और अमेठी जिले के नंदमहर में तैनात हैं। शनिवार को अलीम खान मुसाफिरखाना स्थित अपने दूसरे घर मे रुक गए जबकि परिवार में पत्नी और अन्य बच्चे यही गांव के घर मे ही थे। बीती रात सबसे छोटा बेटा अब्दुल नवी अपने कमरे में सोया हुआ था। परिवार के अन्य सदस्य अपने कमरे में सो रहे थे। रात करीब 1 बजे अब्दुल नवी के कमरे से चीख सुनाई पड़ी तो भाई आखिर खान और मां उसके कमरे की तरफ भागे। कमरे का हाल देख दोनो हस्तप्रभ रह गए। अब्दुल नवी के शरीर पर एक व्यक्ति चाकुओ से वॉर कर रहा है जब आखिर खान ने उसे बचाने का प्रयास किया तो बदमाश ने उसपर भी चाकू से वार कर दिया जिससे उसकी उंगली कट गई। इसके बाद बदमाश इनकी मा को धक्का देकर मौके से फरार हो गया। परिजनों की माने तो इनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नही है। घटना को किसने और कईं अंजाम दिया इस बात की भी उन्हें कोई जानकारी नही।

- Advertisement -


#सुल्तानपुर-#बीतीरात #युवक की #चाकुओं से गोदकर कर दी गई #निर्मम #हत्या,#सामने खड़े थे #हत्यारे।

बाइट- आखिर खान-घायल भाई

बाईट- अलीम खान-मृतक का पिता

- Advertisement -

वीओ- वहीं इस दर्दनाक घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो हड़कम्प मच गया। आनन फानन पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर हत्यारे की गिरफ्तारी के लिये टीम गठित कर दी गई है।

बाइट- विपिन कुमार मिश्रा- एसपी सुल्तानपुर।

#सुल्तानपुर-#महिलाएं व #बच्चे अपने #डीएम से सीधे तौर पर कर सकेगें #हक़कीबात ,शुरू हुई #पहल

पूरी खबर जानने के लिए देखे वीडियो रिपोर्ट, अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#सुल्तानपुर-अब #महिलाएं व #बच्चे अपने #डीएम से सीधे तौर पर कर सकेगें #हक़कीबात ,शुरू हुई #पहल

Leave A Reply

Your email address will not be published.