- Advertisement -

#Sultanpur-#अज्ञातयुवक का #शव #झाड़ियों में मिलने पर मचा #हड़कंप,सरपर चोटके #निशान,#पुलिसटीम के साथ #डॉगस्कॉट की टीम मौजूद।

0 535

आज सुल्तानपुर उस वक्त हड़कंप मच गया था जब अज्ञात युवक का शव झाड़ियों में देखा गया था। शव मिलने की सूचना पर आनन फानन पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

- Advertisement -


#Sultanpur-#अज्ञातयुवक का #शव मिला झाड़ियों में ,सरपर चोटके #निशान,#पुलिस बल व #डॉगस्कॉट की टीम मौजूद

V/O- दरअसल ये पूरा मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के नौगवां तीर रोड का है।जहां आज सुबह सीताराम बगिया में एक अज्ञात युवक का शव देखा गया।ग्रमीणों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पहुँच शव को कब्जे लिया और मामले की पड़ताल शुरू की।पुलिस की माने तो मिले शव की पहचान शुभम पुत्र हनुमान प्रसाद निवासी थाना जामो जिला अमेठी के रूप में हुई है।मृतक युवक का विवाह वर्ष 2016 में किरण पुत्री ज्ञान प्रकाश कस्बा कुड़वार से हुई थी।आपसी मनमुटाव के चलते दोनो परिवारों में तनातनी का माहौल बना हुआ था और दहेज व गुजारा भत्ता का मुदकमा न्यायालय में चल भी रहा है।पुलिस के शुरुआती जांच पड़ताल में मृतक युवक के सर पर चोट के निशान मिले है।घटना स्थल पर पुलिस बल के साथ डॉग स्कॉट की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बाइट- डॉ० विपिन मिश्रा (पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर)।

#सुल्तानपुर-#सरकार में #भर्ष्टाचार के खिलाफ #भाजपानेत्री ने #सरकारीकार्यालय में #घुसकर जमकरकाटा #बवाल,क्या था पूरा मामला, देखे वीडियो रिपोर्ट।

- Advertisement -

अपडेट खबरो के लिए यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#सुल्तानपुर-#सरकार में #भर्ष्टाचार के खिलाफ #भाजपानेत्री ने #सरकारीकार्यालय में #घुसकर जमकरकाटा #बवाल

#अंशिकाउपाध्याय का एक और #गीत #जबरदस्त हुआ #वायरल,काहे लोगवा देते गारी बता दा #बबुआ। #वायरलवीडियो

अपडेट खबरो के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#अंशिकाउपाध्याय का एक और गीत #जबरदस्त हुआ #वायरल,काहे लोगवा देते गारी बता दा #बबुआ। #वायरलवीडियो

Leave A Reply

Your email address will not be published.