- Advertisement -

#यूपी #शिक्षकपात्रतापरीक्षा का #पेपरलीक होने के बाद #परीक्षारद्द,तीन #गिरफ्तार।

0 596

मेरठ एसटीएफ ने टीईटी परीक्षा सॉल्वर गैंग (Solver Gang) के तीन शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया

एसटीएफ की गिरफ्त में आए युवकों के कब्जे से टीईटी पेपर के 9 सेट बरामद हुए हैं।
यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद परीक्षा रद्द (UPTET 2021 Cancelled) हो गई है। अब अगले महीने नए सिरे से यूपी टीईटी (UPTET 2021) की परीखा का आयोजन किया जाएगा। मेरठ एसटीएफ ने टीईटी परीक्षा सॉल्वर गैंग (Solver Gang) के तीन शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जबकि गैंग का एक अन्य सदस्य टीम को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ पूरी सरगर्मी से लगी हुई है। एसटीएफ की गिरफ्त में आए युवकों के कब्जे से टीईटी पेपर के 9 सेट बरामद हुए हैं।

- Advertisement -

मेरठ एसटीएफ शनिवार से ही इस सॉल्वर गैंग के पीछे लगी हुई थी।

मेरठ-करनाल हाईवे रोड स्थित गांव बूटराड़ी के पास से गिरफ्तार किया

दरअसल, मेरठ एसटीएफ ने टीईटी परीक्षा के पेपर लीक करने वाले सॉल्वर गैंग के तीन सदस्यों को शामली से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मेरठ एसटीएफ शनिवार से ही इस सॉल्वर गैंग के पीछे लगी हुई थी। यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा से ठीक पहले सॉल्वर गैंग के तीनों सदस्यों को मेरठ-करनाल हाईवे रोड स्थित गांव बूटराड़ी के पास से गिरफ्तार किया गया है।

रवि पवार, मनीष और धर्मेंद्र से एसटीएफ सख्ती से कर रही हैं पूछताछ

तीनों लोगों ने 5 लाख रुपए में टीईटी का ओरिजिनल पेपर खरीदा था।

- Advertisement -

50 अभियार्थियों को 50 हजार रुपए प्रति व्यक्ति वसूलने वाले थे।

एसटीएफ सॉल्वर गैंग के सदस्य रवि पवार, मनीष और धर्मेंद्र से सख्ती से पूछताछ में जुटी है। सूत्रों के मुताबिक, इन तीनों लोगों ने 5 लाख रुपए में टीईटी का ओरिजिनल पेपर खरीदा था। ये लोग 50 अभियार्थियों को 50 हजार रुपए प्रति व्यक्ति वसूलने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही एसटीएफ ने तीनों को दबोच लिया। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि इन्होंने ये पेपर किससे खरीदा था और किस-किस को बेच चुके थे।

#सुल्तानपुर-#मौत से पहले #बातचीत का #ऑडियो हुआ #वायरल, #पीसीएफगोदाम के #इंचार्ज ने किन #वजहों से किया #सुसाइड देखे #रिपोर्ट।

अपडेट ख़बरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#सुल्तानपुर-#सौटनखाद के #गोदाम से गायब होने पर कर्मी ने लिया #सुसाइड काफैसला। मौतसे पहले #बातचीतका #हुआऑडियोवायरल,देखे पोल खोलने वाली रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.